ब्रेकिंग
यमुना एक्सप्रेस-वे पर चल रही थी चेकिंग, डिक्की खुला तो खुली रह गईं पुलिस की आंखें… मिला 12 किलो सोना झारखंड: INDIA गठबंधन में तय हुआ सीट शेयरिंग फॉर्मूला, 30 सीटों पर लड़ेगी कांग्रेस जयपुर: मस्जिद में घुसकर बोले विधायक बालमुकुंद- ये मंदिर है… हंगामा होने पर भागे कटा सिर, एक हाथ और दोनों पैर भी गायब… बेगूसराय में बोरे से मिली टीचर की लाश, 600 रुपये लेकर पटना के ... कृष्ण भजन गाया, भारतीय नृत्य किया पेश… पीएम मोदी का रूस में ऐसे हुआ स्वागत मेरठ के होटल में चल रहा था कसीनो, छापेमारी में लड़कियों संग पकड़े गए 30 लोग, ऑनलाइन बुक हुई थी पार्ट... स्टॉक मार्केट में मचा कोहराम, क्या चीन दे रहा भारत को चुनौती? JPC की बैठक में जमकर हंगामा, बीजेपी सांसद के साथ झड़प में TMC के कल्याण बनर्जी घायल चार पार्किंग की दरें तय, घंटों के हिसाब से शुल्क वसूलेगा निगम 1 लाख लोगों को सरकारी नौकरी, नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता के रहने-खाने की व्यवस्था… पढ़िए मोहन कैबिनेट क...

बिहार: अपने ही थाने में कैद हुए छपरा के दरोगा साहब, क्यों लगी हथकड़ी?

बिहार के छपरा के सारण जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. सारण में एक एएसआई को गलती की वजह से अपनी ही पुलिस स्टेशन में बंद होना पड़ा. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सारण के एसपी के आदेश पर छपरा के मांझी थाना में एएसआई (ASI) पप्पू कुमार को गिरफ्तार कर के बंद किया गया. एसपी ने एएसआई के साथ-साथ थाने के पीएसआई ओम प्रकाश को भी गिरफ्तार करने के आदेश दिए थे, लेकिन पप्पू कुमार की गिरफ्तारी के मिलते ही वह फरार हो गया.

सारण के एसपी ने बताया कि एएसआई और पीएसआई पर अवैध वसूली करने का आरोप है. उन्होंने कहा दोनों ने निर्दोष युवक पर शराब बेचने का आरोप लगाकर उससे जबरदस्ती हजारों रुपये की वसूली की. साथ ही उसकी बेरहमी से पिटाई भी की. युवक ने मांझी थाने में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद जांच में सभी आरोप सही पाए गए. इस वजह से एसपी कुमार आशीष ने यह कार्रवाई की है.

क्या है मामला?

एसपी कुमार आशीष ने बताया कि कोपा थाना के साधपुर ग्राम निवासी जनक यादव ने 20 अक्टूबर को मांझी थाना के ASI पप्पू कुमार और पीएसआई ओमप्रकाश के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. शिकायत में जनक यादव ने आरोप लगाया था कि पप्पू कुमार और पीएसआई ने नटवर सेमरिया बांध पर रोककर उन्हें पीटा और उनसे पैसे मांगने लगे. ऐसे में जब उन्होंने देने से मना कर दिया तो दोनों ने उन पर शराब बेचने का झूठा आरोप लगा दिया.

कैफै से निकालकर दिए 27 हजार रुपये

जनक यादव ने बताया कि डर की वजह से उन्होंने पास के साइबर कैफे से 27 हजार रुपये निकालकर दोनों के दिए, जिसके बाद उन्होंने उन्हें छोड़ा. एसपी कुमार आशीष ने इस मामले की जांच के आदेश दिए, जिसमें ये पाया गया कि ASI ओमप्रकाश साह और PSI पप्पू कुमार ने जनक यादव से पैसे की मांग की थी और न देने पर उन्हें फंसाने की धमकी भी दी थी.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.