ब्रेकिंग
तुर्की की इस पिस्टल से सलमान के मर्डर की थी प्लानिंग, लॉरेंस ने दोस्त को की थी गिफ्ट… लाखों में कीमत राहुल गांधी से बात के बाद अजय यादव ने क्यों दिया इस्तीफा? 1952 से परिवार रहा है कांग्रेसी ओवैसी से यूपी का हिसाब महाराष्ट्र में बराबर करने की फिराक में अखिलेश यादव क्या यूपी में एनकाउंटर सत्ता की संजीवनी है? ददुआ-ठोकिया से अतीक के बेटे तक की कहानी ‘सलमान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा’, मुंबई पुलिस को धमकी भरा मैसेज, 5 करोड़ भी मांगे आगे कुआं पीछे खाई, इजराइल के हमलों ने लेबनान को कितने बड़े दलदल में ढकेला? पढ़ें पूरी कहानी CM सैनी समेत 14 मंत्रियों से सधी 36 बिरादरी… दक्षिण हरियाणा और जीटी रोड बेल्ट का सरकार में दबदबा इस राज्य में महर्षि वाल्मिकी के नाम पर होंगे सभी आवासीय स्कूल, यूनिवर्सिटी का नाम भी बदला बैकफुट पर आए राजस्थान के शिक्षा मंत्री, बोले- मैंने अर्धनग्न शब्द इस्तेमाल नहीं किया पति ने देवरानी को खिलाया पिज्जा, बौखलाई बीवी ने बुला लिए अपने चार भाई, कर डाला ये कांड

मुंगेरः पैसों के लेन-देन को लेकर हुआ विवाद तो बदमाशों ने कर दी युवक की हत्या

पटनाः बिहार के मुंगेर जिले में नए वर्ष पर अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या का कारण युवक और अपराधियों के बीच पैसे के लेन-देन को हुआ विवाद बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में की है। बताया दा रहा है कि इसी थाना क्षेत्र के कटघर निवासी सुनील मंडल का पुत्र अभिनव कुमार उर्फ सुमो नव वर्ष के मौके पर यूपी वर्मा कॉलेज के समीप टहल रहा था। इसी दौरान घात लगाए बैठे अपराधियों ने युवक के अभिनव पर फायरिंग कर दी। कनपटी और सीने में गोली लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अभिनव घरों में पुट्टी का कारीगर है।

मृतक के परिजनों ने बताया कि पैसे के लेनदेन को लेकर अभिनव कुमार का कारु कुमार के साथ विवाद हुआ था। इस दौरान कारु कुमार ने अभिनव को जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद देर शाम को कारु कुमार अपने सहयोगियों के साथ मिलकर अभिनव कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। उधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर मामले की छानबीन कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.