ब्रेकिंग
गांदरबल आतंकी हमले में एनआईए ने शुरू की जांच, आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबल चला रहे सर्च ऑपरेशन बाबा सिद्दीकी हत्याकांड: चार आरोपियों की पुलिस रिमांड 25 अक्टूबर तक बढ़ी, जांच में नहीं कर रहे सहयोग महाराष्ट्र चुनाव को लेकर कांग्रेस CEC की बैठक खत्म, 25 अक्टूबर को फिर होगी मीटिंग पीएम जन औषधि योजना ने रचा इतिहास, अक्टूबर 2024 तक 1000 करोड़ की बिक्री पत्नी से फोन पर बात कर रहा था गुरमीत, तभी आतंकियों ने मार दी गोली… गांदरबल अटैक की झकझोर देने वाली क... ज्ञानवापी में वजूखाने के ASI सर्वे की मांग पर सुनवाई कल, हिन्दू पक्ष ने दाखिल की थी रिवीजन याचिका भारत से प्यार है, यह मेरे दूसरे घर जैसा है… गृहमंत्री से परमिट बढ़ाने की गुहार लगाकर बोलीं तस्लीमा न... नीतीश अपने ही अफसरों के सामने बार-बार हाथ क्यों जोड़ते हैं? पुराने अंदाज से अलग कर रहे व्यवहार क्या सच में हुई थी देवेंद्र फड़णवीस और उद्धव ठाकरे की मुलाकात? संजय राउत ने बताई अंदर की कहानी बुलंदशहर में सिलेंडर ब्लास्ट से गिरी घर की छत, 5 लोगों की मौत; कई दबे

भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर ने निकाली वैकेंसी

भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर विभिन्न पदों पर जॉब का शानदार मौका दे रहा है। इसके अनुसार, नर्स, साइंटिफिक असिस्टेंट, साइंटिफिक असिस्टेंट बी, साइंटिफिक सी, सब ऑफिसर के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। अब ऐसे में, जो भी कैंडिडेट्स इस पद के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 12 सितंबर 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान दें कि इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को recruit.barc.gov.in पर जाकर लॉगइन करना होगा।

साइंटिफिक असिस्टेंट के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को बीएससी में 60% अंकों होने चाहिए। इसके अलावा, पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन मेडिकल लैब टेक्नोलॉजी 60% अंकों के साथ या B.Sc  में 60% अंक होने चाहिए। वहीं नर्स पद पर आवेदन कर रहे उम्मीदवारों के लिए 12 वीं की परीक्षा पास होने के साथ नर्सिंग एंड मिडवाइफरी में तीन वर्षीय डिप्लोमा होना जरूरी है। साथ में स्टेट नर्सिंग काउंसिल से नर्स के रूप में वैलिड रजिस्ट्रेशन होना चाहिए। उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 30 वर्ष होनी चाहिए। सबऑफिसर /बी पद के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 40 वर्ष होनी चाहिए।

उम्मीदवारों को चयन प्रक्रिया विभिन्न चरणों में आयोजित होने वाली परीक्षा के आधार पर किया जाएगा, जिनमें लिखित परीक्षा, स्किल टेस्ट / टाइप टेस्ट , दस्तावेज़ सत्यापन फेज शामिल हैं। वहीं इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थियों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.