ब्रेकिंग
बहराइच कांड पर नूपुर शर्मा ने दिया ऐसा बयान, मांगनी पड़ गई माफी दिल्ली ब्लास्ट: CCTV में दिखे 3 संदिग्ध, इस तरह किया धमाका, जारी है जांच मदरसों को बंद करने की NCPCR की सिफारिश पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक दरभंगा एयरपोर्ट से पूरे उत्तर बिहार का होगा विकास… CM नीतीश कुमार ने PM मोदी का जताया आभार मेरा घर हिल गया, ऐसा धुआं कभी नहीं देखा… कितना तेज था दिल्ली ब्लास्ट, चश्मदीद ने बताया महाराष्ट्र में MVA में सीट बंटवारे पर मचा घमासान, शरद पवार की हुई एंट्री; आदित्य ठाकरे ने की बैठक एक लाख नवयुवकों को राजनीति में लाऊंगा… वाराणसी में पीएम मोदी का बड़ा ऐलान जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमला, बाहरी मजदूरों को मारी गोली; 2 की मौत खत्म हुआ इंतजार… कई शहरों में दिखा करवा चौथ का चांद, सुहागिनों ने खोला अपना व्रत पुश्तैनी जमीन बेचकर खरीदी बंदूक, रौब गांठने के लिए पड़ोसी के ऊपर किया फायर

पंजाब के चर्च में यीशू की मूर्ति तोड़ी

पंजाब के तरनतारन शहर में मंगलवार रात 12.30 बजे 4 आरोपी चर्च में दाखिल हुए।  उन्होंने गार्ड के सिर पर पिस्तौल रख उसकी बाजू को बांध दिया। CCTV में 2 आरोपी दिखाई दिए, जिन्होंने चर्च के बाहर लगी भगवान यीशू और मां मरियम की मूर्ति का सिर तोड़ दिया। आरोपियों ने मूर्ति का सिर अलग किया और उसे उठा कर साथ ले गए। पादरी की कार में भी आग लगा दी। यह पूरी घटना CCTV में कैद हो गई। इलाके में तनाव है। 3 दिन पहले जंडियाला के पास गांव में ईसाइयों व निहंगों के बीच झड़प हुई थी।

ईसाई धर्म के लोगों ने बुधवार सुबह पट्‌टी-खेमकरण राज्य मार्ग को बंद कर दिया है। धरने पर बैठे ईसाई इंसाफ और आरोपियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं। पुलिस मौके पर पहुंची है और लोगों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है। रविवार को जंडियाला गुरु के गांव डडुआना में चल रहे ईसाई कार्यक्रम को निहंग सिखों ने रुकवा दिया था। निहंगों ने वहां तोड़फोड़ भी की थी। पुलिस ने इस घटना के बाद 150 निहंग सिखों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.