ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र को बेहतर कार्यों के लिये किया जाएगा सम्मानित, मिलेगा राष्ट्रीय पदक

इंदौर: प्रशासनिक पदों पर रहते हुए बेहतर कामों को करने वाले देशभर के अधिकारियों को भारत के 2 राष्ट्रीय पर्व पर सम्मानित किया जाता है 15 अगस्त और छब्बीस जनवरी पर। ऐसे बेहतर कार्य करने वाले व्यक्तियों को देश के खास शख्सियतों के हाथों से सम्मान मिलता है। इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र आने वाली 15 अगस्त को इसी फेहरिस्त में शामिल है और आने वाली 15 अगस्त को पुलिस सेवा में रहते हुए अलग-अलग स्थानों पर किए गए बेहतर कार्यों के लिए उनका भी सम्मान होगा। उन्हें राष्ट्रीय पदक से सम्मानित किया जाएगा।

साल 2022 की आने वाली 15 अगस्त इंदौर वासियों के लिए एक और फक्र का मामला लेकर आएगी। दरअसल इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र अपने पुलिस की नौकरी में किए गए बेहतर कामों के लिए सम्मानित होंगे देश भर से इस राष्ट्रीय पर्व पर कई प्रशासनिक अधिकारियों का सम्मान होना है जिसमें 1 नाम इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र का भी है। मिलने वाली खुशी को मीडिया के साथ साझा करते हुए मिश्र ने होने वाले सम्मान को लेकर क्या दायर होता है। इसका जिक्र करते हुए मिलने वाले सम्मान की खुशी जाहिर की।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.