ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

शेखपुरा में तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से ऑटो चालक की हुई मौत

शेखपुरा जिले के शेखपुरा-बरबीघा रोड में शनिवार की आधी रात एक ऑटो को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में ऑटो चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, तीन अन्य लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए। मृतक की पहचान गवय गांव निवासी 35 वर्षीय संटू राम के रूप में की गई ।

ग्रामीणों से मिली सूचना में बताया गया कि संटू राम गांव में ऑटो चलाने का काम करता था। इसी बीच शनिवार रात्रि में ग्रामीण प्रमोद राम के बेटी की तबीयत खराब हो गई। परिजन इलाज के लिए उसे संटू राम के ऑटो से लेकर बरबीघा ले गए।

वहां से लौटने के क्रम में औधे गांव के मोड़ पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को पीछे से टक्कर मार दी। भीषण हादसे में चालक की मौके पर मौत हो गई। अन्य तीन लोग जख्मी हो गए। सभी घायलों को पुलिस की मदद से सदर अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

पुलिस ने बताया कि चालक की मौके पर ही मौक हो गई, जबकि अन्य तीन लोगों की हालत अभी ठीक है। पुलिस के द्वारा लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.