ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

दिल्ली में आटो मैकेनिक की हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली । दिल्ली के महेंद्र पार्क में आटो मैकेनिक की हत्या के मामले में पुलिस ने एक युवक व किशोर को गिरफ्तार किया है। डीसीपी उषा रंगनानी ने बताया कि आरोपितों ने कबूला है कि फिल्मों में गैंगस्टरों से प्रभावित थे और उन्होंने अपराध् के लिए प्रेरित किया। एक आरोपित ने बताया कि उसका परिवार कर्ज में डूबा था और कर्ज उतारने के लिए ही लूट की योजना तैयार की थी।

दरअसल, उत्तर पश्चिमी दिल्ली के महेंद्र पार्क इलाके में एक ऑटो मैकेनिक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए थे। मृतक की पहचान देहरादून के मूल निवासी धर्मेंद्र वर्मा के रूप में हुई है। पुलिस ने दावा किया कि आरोपी गैंगस्टरों की फिल्मों से प्रेरित थे और लोगों को लूटकर आसान पैसा कमाना चाहते थे, क्योंकि उनके परिवार कर्ज में डूबे हुए थे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.