ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

छिंदवाड़ा में ड्राइवर ने कंट्रोल खोया, स्टीयरिंग लॉक हुई; 100 की स्पीड से दुकान में घुसी

छिंदवाड़ा में 100 किलोमीटर प्रति घंटा की हाई स्पीड से जा रही बेकाबू कार ने पुलिसवालों को उड़ा दिया। पुलिसवालों को टक्कर मारने के बाद तेज रफ्तार कार दुकान में जा घुसी। कार की चपेट में आने से दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। इनमें एक ASI और एक आरक्षक है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

देहात पुलिस ने बताया कि सोमवार देर रात को ये घटना परासिया नाका पर सर्किट हाउस के पास तिराहे पर हुई है। इस घटना का CCTV फुटेज सामने आया है, जिसमें कार बेहद तेजी से पुलिस नाका तोड़ती हुई दुकान में घुसती दिखाई दे रही है।

शादी से लौट रहे थे कार में सवार युवक

देहात पुलिस ने बताया कि सोमवार देर रात कुछ युवक कार (UP16 6632) में सवार होकर शादी से लौट रहे थे। इसी दौरान तिराहे पर लगे चेक पाइंट पर तैनात जवान ने कार को रुकने का इशारा किया। लेकिन ड्राइवर ने कार से कंट्रोल खो दिया और स्टीयरिंग लॉक हो गई। बेकाबू कार बिना रुके दुकान में घुस गई। कार की चपेट में आने से आरक्षक हंसमुख सूर्यवंशी और वहां बैठकर रजिस्टर में नाम-पते लिख रहे ASI किशोर कुमार उईके घायल हो गए।

चार युवक मौके से गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

पुलिस ने कार ड्राइव कर रहे मुल्लाजी पेट्रोल पंप (छिंदवाड़ा) के पास रहने वाले नवेद (24) पुत्र नईम अहमद, शंकरनगर (छिंदवाड़ा) निवासी साजिद (34) पुत्र सफदर अली, जबलपुर के घंटाघर निवासी जफर (38) पुत्र हैदर अली और ईशानगर (छिंदवाड़ा) निवासी दानिश पुत्र नईम खान को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। CSP मोतीलाल कुशवाहा के मुताबिक, चारों युवक कुकड़ाजगत (छिंदवाड़ा) स्थित एक लॉन में आयोजित शादी समारोह से लौट रहे थे। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.