ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

वारदात से पहले समलैंगिक संबंधों के लिए डालते थे दबाव, पुलिस ने किया ‘गंदे’ गिरोह का पर्दाफाश

दिल्ली| दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे गैंग का खुलासा किया है जो वारदात से पहले समलैंगिक संबंधों के लिए दबाव डालता था, मना करने पर आरोपी पीड़ित के साथ मारपीट करते थे। इसके बाद लूटपाट करके फरार हो जाते थे।

अपराध शाखा ने नाबालिगों के एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो लूटपाट से पहले पीड़ित के साथ समलैंगिक संबंधों के लिए दबाव डालते था। अगर पीड़ित मना कर देता था तो आरोपी मारपीट और लूटपाट कर फरार हो जाते थे।

आरोपी चोरी की स्कूटी पर लूटपाट व झपटमारी करते थे। आरोपियों ने टॉय गन रखी हुई थी। अपराध शाखा ने गिरोह के तीन नाबालिगों को पकड़ा है। इनमें से दो की उम्र तो सिर्फ 15 वर्ष है। तीसरे आरोपी की उम्र 17 वर्ष और आठ महीने है।

पुलिस के अनुसार, नोएडा की निजी कंपनी में काम करने वाले युवक ने 12 मार्च को शिकायत दी थी कि वह गली के बाहर पिज्जा डिलीवरी बॉय का इंतजार कर रहा था, तभी स्कूटी पर तीन युवक आए और समलैंगिक संबंधों बनाने के लिए कहने लगे। पीड़ित जब पिज्जा की ऑनलाइन पेमेंट कर रहा था, तभी एक आरोपी ने उसे पकड़ लिया।

विरोध करने पर आरोपी पिटाई कर मोबाइल लूटकर ले गए। न्यू अशोक नगर थाने में मामला दर्ज किया गया था। जांच के दौरान इंस्पेक्टर केके शर्मा की टीम ने मयूर विहार फेज-तीन व घारोली में दबिश देकर एक नाबालिग को पकड़ लिया। उसके कब्जे से युवक से लूटा गया मोबाइल, टॉय गन व चोरी की स्कूटी बरामद हो गई।
पूछताछ करने के बाद पुलिस टीम ने दो नाबालिगों को भी पकड़ लिया। इनके कब्जे लूटे गए तीन और मोबाइल बरामद किए गए। आरोपी प्रेमिकाओं पर पैसा लुटाने के लिए वारदात करते थे। ये नशा करने के भी आदि है। आरोपियों से बरामद स्कूटी दिसंबर में चुराई गई थी।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.