ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

आदर्श नगर के एक होटल में युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई ये वजह

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आदर्श नगर के एक होटल में एक 24 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान नितेश के रूप में हुई है।

दिल्ली के आदर्श नगर स्थित एक होटल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब वहां रूम में एक युवक का शव पाया गया। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और घटनास्थल का घेराव कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आदर्श नगर के एक होटल में एक 24 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान नितेश के रूप में हुई है। जांच कर रही पुलिस को उसके कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

नितेश ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अपनी बीमारी से परेशान था और इसीलिए वो जान दे रहा है। पुलिस अब मामले की हर एंगल से जांच कर रही है और होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे की पड़ताल भी शुरू कर दी है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.