ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

पूर्वी दिल्ली की बजट बैठक में हंगामा

नई दिल्ली । पूर्वी दिल्ली के 2021-2022 का संशोधित और 2022-2023 का अनुमानित बजट पेश करने के लिए मंगलवार को बैठक बुलाई गई। सदन में चल रही इस बैठक में बजट पेश करते ही हंगामा शुरू हो गया। विपक्ष के नेता मनोज त्यागी की टिप्पणी से हंगामा तब शुरू हुआ जब नेता सदन सत्यपाल सिंह ने जैसे ही बजट पढ़ना शुरू किया।

नेता विपक्ष मनोज त्यागी ने कहा शाहदरा उत्तरी जोन के संपत्ति कर समाहर्ता ने उनके साथ बदतमीजी की थी। उस पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। महापौर श्याम सुंदर अग्रवाल ने इस मुद्दे पर बाद में बात करने का आश्वासन दिया, लेकिन नेता विपक्ष तैयार नहीं हुए। महापौर ने उनका माइक बंद करवा दिया। इस पर आप के पार्षदों के साथ नेता विपक्ष ने हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे के बीच नेता सदन ने बजट पढ़ना जारी रखा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.