ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी आज विधि-विधान से संभालेंगे पदभार, समर्थकों का शक्ति प्रदर्शन

भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी सोमवार दोपहर 12.15 बजे बीजेपी मुख्यालय जयपुर में पदभार ग्रहण करेंगे। दिल्ली हाईवे से जयपुर आते वक्त जोशी का शाहजहांपुर बॉर्डर से लेकर जयपुर तक जगह-जगह स्वागत किया गया।

भाजपा के निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां और बीजेपी प्रवक्ता विधायक रामलाल शर्मा भी नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के पदभार ग्रहण समारोह में शामिल होकर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं देंगे।

सतीश पूनिया ने प्रदेशभर के कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों से सीपी जोशी के पदभार ग्रहण कार्यक्रम में पहुंचने की अपील और आग्रह किया है। विधायक रामलाल ने प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के शपथ ग्रहण में पहुंचने की कार्यकर्ताओं से अपील की है। रामलाल शर्मा ने बताया कि सीपी जोशी दोपहर 12.15 बजे पदभार ग्रहण करेंगे। कार्यक्रम भाजपा प्रदेश मुख्यालय जयपुर पर आयोजित किया जाएगा। पदभार ग्रहण कार्यक्रम से पहले जयपुर जिला देहात उत्तर के कार्यकर्ताओं द्वारा शाहपुरा, जमवारामगढ़, चौमूं, आमेर विराटनगर, कोटपूतली के कार्यकर्ताओं ने जगह जगह स्वागत किया। साथ ही विधानसभा क्षेत्र चौमूं और आमेर के कार्यकर्ताओं ने सुबह नौ बजे चंदवाजी बस स्टैंड पर प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी का स्वागत किया।

वसुंधरा राजे जोशी के पदभार कार्यक्रम में वर्चुअली भाग लेंगी, सांसद दुष्यंत पहुंचे जयपुर

पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे भाजपा के नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के पदभार ग्रहण कार्यक्रम में वर्चुअली भाग लेंगी। उनके पुत्र सांसद दुष्यंत सिंह इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए सोमवार को विमान से सुबह जयपुर पहुंच गए हैं। राजे हमेशा नवरात्रि में नौ दिन तक पीताम्बरा पीठ, दतिया (मध्यप्रदेश) में मां पीताम्बरा की विशेष पूजा-अर्चना करती हैं। इस बार भी इन नवरात्रों में 9 दिन के लिए उनकी नियमित पूजा-अर्चना चल रही है। इसी वजह से वे जोशी के पदभार ग्रहण कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को वर्चुअली संबोधित करेंगी और उनको शुभकामनाएं देंगी।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.