ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

घर के बाहर खड़ी पंचायत प्रधान की 34 लाख की गाड़ी चुरा ले गए चोर, देखिए हाईटेक चोरी का वीडियो

Hightech Thief Theft Car अब घर के बाहर खड़ी हाईटेक महंगी गाड़ियां भी चोरों से सुरक्षित नहीं हैं। मंडी के औट थाने के तहत वहां के प्रधान की 34 लाख की हाईटेक फार्च्‍यूनर गाड़ी को चोर रात को चुराकर ले गए।

मंडी। Hightech Thief Theft Car, अब घर के बाहर खड़ी हाईटेक महंगी गाड़ियां भी चोरों से सुरक्षित नहीं हैं। मंडी के औट थाने के तहत वहां के प्रधान की 34 लाख की हाईटेक फार्च्‍यूनर गाड़ी को चोर रात को चुराकर ले गए। इस चोरी काे करने में चोरों को एक घंटे का वक्त लगा। चोरी के लिए लैपटाप की मदद ली गई। घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात कैद हो गई है। औट के प्रधान भारत भूषण ने एक साल पहले 34 लाख रुपये की फार्च्‍यूनर गाड़ी खरीदी थी। एचपी 48 ए 5009 नंबर की यह गाड़ी घर के बाहर ही सड़क किनारे खड़ी थी। रात करीब दो बजे दो चोर गाड़ी के पास पहुंचे। इसके बाद उन्होंने पहले गाड़ी को जांचा और स्प्रे के जरिये  इसके इंडीगेटर को बंद किया

इसके बाद गाड़ी के शीशे को तोड़ा और उसके बाद दरवाजे को खोलकर गाड़ी के अंदर जाकर सुरक्षा प्रणाली के सायरन को बंद किया। करीब एक घंटे की कार्रवाई के बाद 3 बजकर 10 मिनट पर वह गाड़ी को चुराकर वहां से भाग गए।

पंचायत प्रधान भारत भूषण ने बताया सुबह जब उन्होंने सुबह गाड़ी अपनी जगह पर नहीं देखी तो पहले उनको लगा कि उनका भाई गाड़ी लेकर न गया हो। जब उनके भाई ने मना किया तो उनको गाड़ी चोरी का शक हुआ। वहीं मौके पर ही कांच भी टूटा हुआ मिला तो उन्होंने घर में लगे सीसीटीवी कैमरा की रिकार्डिंग को देखा तो उनको गाड़ी चोरी होने का पता चला।

उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी है। एएसपी विवेक चैहल ने बताया चोरी की वारदात के तुरंत बाद सभी नाकों सहित पंजाब पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया। साथ ही गाड़ी का नंबर और फोटो भी भेज दी गई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.