ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

ग्रेनो वेस्ट की सोसायटी में सामूहिक नमाज अदा करने पर विवाद, आरोप- बाहर से आकर लोगों ने पढ़ी नमाज

सोसायटी में रहने वाले लोगों ने बाहरी लोगों के नमाज पढ़ने पर आपत्ति जताते हुए हंगामा किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इकोविलेज-2 सोसायटी में सामूहिक नमाज अदा करने को लेकर सोमवार रात हंगामा हुआ। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। पुलिस का कहना है कि बाहरी लोगों के नमाज अदा करने आने पर निवासी विरोध जता रहे थे।

बिसरख कोतवाली क्षेत्र की इको विलेज-2 सोसायटी की कमर्शियल मार्केट की तीसरी मंजिल पर सोमवार रात लगभग 40 लोग नमाज अदा कर रहे थे। इसकी जानकारी होने पर सोसायटी के निवासियों ने मौके पर पहुंचकर हंगामा किया।

सूचना पर बिसरख कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बाहरी लोगों के सोसायटी में आकर नमाज अदा करने पर निवासी नाराजगी जता रहे थे। दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया है।

पुलिस का कहना है कि हिंदू समुदाय से जुड़े निवासियों का कहना था कि उन्हें सोसायटी के लोगों के नमाज अदा करने पर कोई आपत्ति नहीं है, वह केवल बाहरी लोगों के आने का विरोध कर रहे थे। वहीं मुस्लिम समाज के लोगों ने हिंदू पक्ष के आपत्ति जताने पर इस स्थान पर नमाज अदा करने से स्वयं ही मना कर दिया।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.