ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

रामनवमी शोभा यात्रा में देश के उच्च कोटि के कलाकार होंगे शामिल

बिहारशरीफ। विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल नालंदा द्वारा रामोत्सव के समापन के बाद विराट शोभायात्रा का आयोजन 31 मार्च, शुक्रवार को किया जा रहा है। शोभा यात्रा का शुभारंभ बिहारशरीफ श्रम कल्याण केंद्र के मैदान से दक्षिण बिहार विश्व हिंदू परिषद के प्रांत मंत्री परशुराम कुमार के कर कमलों द्वारा होगा। आयोजन की तैयारियों को लेकर विश्व हिंदू परिषद तथा बजरंग दल द्वारा बिहारशरीफ कार्यालय में आज एक संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया गया। संवाददाता सम्मेलन में कुंदन कुमार, राम बहादुर सिंह ,प्रकाश लाल तथा रोहित कुमार ने संयुक्त रूप से बताया कि लाखों लोग शोभा यात्रा में शामिल हो रहे हैं। सोहसराय, मंगल कुआं के झांकियों के आने के बाद लगभग 12बजे दिन में शोभा यात्रा निकल कर बाबा मणिराम अखाड़ा तक जाकर राम मंदिर में आरती करने के बाद कार्यक्रम लगभग 6 बजे संध्या में पूर्ण होगा। उन्होंने कहा कि प्रेस के माध्यम से हमारा संगठन उन सभी धर्म संप्रदाय से मानने वालों से अपील करता है की जो मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम के आदर्शों को मानने वाले हैं एवं उनमें श्रद्धा का भाव रखते हैं, वे इस कार्यक्रम में सादर आमंत्रित हैं और हमारे कार्यकर्ता उनके स्वागत हेतु सदैव तत्पर रहेंगे। हम समाज को यह संदेश देना चाहते हैं कि राम के जीवन से भ्राता प्रेम, माता पिता एवं गुरु की आज्ञा का पालन विपरीत परिस्थितियों में भी करने का संकल्प जनहित में सत्ता सुख का त्याग एवं राक्षसी प्रवृत्तियों के नाश हेतु किए गए। सार्थक प्रयास प्राणियों में सद्भावना एवं विश्व का कल्याण गिद्ध जटायु से लेकर बंदर भालू को गले लगाना शबरी के घर जाने से लेकर निषादराज का प्रेम में बेहाल कर समस्त स्थापित करने हेतु किए गए कार्यों को याद करके उनके आदर्शों को समाज में स्थापित करने का संकल्प लेना है।
इस कार्यक्रम की सफलता हेतु नालंदा के जिला प्रशासन, सुरक्षा पहरी व मीडिया के सभी बंधुओं से पूर्ण सहयोग के लिए आग्रह किया ।
आज की प्रेस वार्ता में बजरंग दल के विभाग संयोजक कुंदन जी, पूर्व विभाग संयोजक गौरव जी,जिला सहसंयोजक रोहित जी,सुरक्षा प्रमुख संजीव जी,कार्यक्रम की व्यवस्था प्रमुख प्रकाश लाल जी, नगर संयोजक त्रिलोकी जी, विक्की जी, मुन्ना जी, राजेश जी, कान्हा जी, एवं विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल नालंदा के कई अन्य कार्यकर्ता उपस्थित हुए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.