ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

रक्तदान शिविर का किया गया आयोजन

मोतिहारी। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के छात्र संगठन एनएसयूआई के 53वें स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर पूर्वी चम्पारण छात्र संगठन द्वारा सदर हॉस्पिटल मोतिहारी स्थित बल्ड बैंक में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।
उक्त अवसर पे छात्र संगठन के जिला अध्यक्ष कुमार आशीष ने कहा के देश के छात्रों के लिए मुखर एकमात्र छात्र संगठन एनएसयूआई विश्व की सबसे बड़ी छात्र संगठन है जो छात्र हितों के लिए लड़ने के अलावा समाज से जुड़े हुए कई मुद्दों पर काम करती है।
वर्ष 1971 में स्व. श्रीमती इंदिरा गांधी जी ने विद्यार्थियों की आवाज को बुलंद एवं उनके अधिकारों की रक्षा करने के उद्देश्य से NSUI की नींव रखी थी। NSUI ने सदैव तत्परता के साथ छात्रहितों की रक्षा करते हुए विद्यार्थियों से जुड़े मुद्दे मुखरता से उठाए हैं।
उक्त अवसर पे युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बिट्टू यादव ने कहा के युवा व छात्र ही देश का भविष्य होते हैं, छात्र हितों में ही राष्ट्र हित होता है और छात्र हितों के रक्षा हेतु विश्व की सबसे शक्तिशाली संगठन के रूप में एनएसयूआई को जाना जाता है।
इस अवसर पर सदर हॉस्पिटल के नोडल पदाधिकारी डॉ जी. डी. तिवारी, बल्ड बैंक के प्रभारी डॉ तबरेज अख्तर, जिला कांग्रेस कमिटी के महानगर अध्यक्ष ओसैदुर्रहमान खान, दिलनवाज रशीद, एनएसयूआई के जिलाउपाध्यक्ष अकर्ष कुमार, विक्रांत सिंह राठौर, संदेश कुमार, मो. इकराम, विकास कुमार, मनीष कुमार, शिवम कुमार, अभिजीत कुमार सहित कई अन्य उपस्थित थें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.