ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

पंजाब चुनाव में भगवंत मान का साथ देने मैदान में उतरेंगी CM केजरीवाल की पत्नी और बेटी

पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी पूरे जोरों शोरों से चुनाव प्रचार में लगी हुई है। वहीं राज्य के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के लिए अरविंद केजरीवाल की पत्नी और बेटी भी प्रचार करेंगी।

आपके राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल और बेटी हर्षिता राज्य विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए पंजाब जाएंगे। वे 11 फरवरी को संगरूर जिले के धुरी क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री भगवंत मान की ‘जनसभा’ में शामिल होंगे।

बता दें कि 11 फरवरी को धुरी में भगवंत मान की जनसभा है जिसमें केजरीवाल की पत्नी महिलाओं से खुद बातचीत करेंगी।  वहीं, आप के सीएम दावेदार भगवंत मान संगरूर जिले की धुरी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.