ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

राकेश टिकैत बोले- केंद्र सरकार से गलती हुई थी, इसलिए उन्होंने वापस लिया कृषि कानून भारतीय किसान संघ (BKU) के नेता राकेश टिकैत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि केंद्र सरकार से गलती हुई थी, इसलिए उन्होंने कृषि कानून वापिस लिया। टिकैत ने कहा कि किसानों के कड़े आंदोलन के कारण ही आज सबी राजनीतिक दल किसानों का नाम जप रहे हैं और अपने हर घोषणा पत्र में किसानों का जिक्र कर रहे हैं। वहीं इससे पहले बुधवार को भारतीय किसान संघ के अध्यक्ष नरेश टिकैत और उसके प्रवक्ता राकेश टिकैत ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण के दौरान लोगों से किसानों के मुद्दों पर मतदान करने की अपील की है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 11 जिलों की 58 विधानसभा सीटों पर गुरुवार को मतदान होगा, जहां उत्तर भारत के एक प्रभावशाली किसान संगठन बीकेयू का कृषक समुदाय के बीच काफी प्रभाव और दबदबा है। नरेश टिकैत ने ट्वीट कर कहा कि नोटा (नन ऑफ द अबव- उपरोक्त में से कोई नहीं का विकल्प) नहीं, चुनाव में मतदान करें, किसानों के मुद्दों पर चोट करें। मैं परिवार के साथ सिसौली में दो बजे मतदान करूंगा, आप भी लोकतंत्र के महायज्ञ में शामिल हों। BKU के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने भी लोगों से ‘नोट’ के विकल्प पर नहीं, बल्कि किसानों से जुड़े मुद्दों पर मतदान करने की अपील की। नरेश और राकेश टिकैत दिग्गज किसान नेता महेंद्र सिंह टिकैत के बेटे हैं। नरेश टिकैत बाल्यान खाप के प्रमुख भी हैं।

 भारतीय किसान संघ (BKU) के नेता राकेश टिकैत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि केंद्र सरकार से गलती हुई थी, इसलिए उन्होंने कृषि कानून वापिस लिया। टिकैत ने कहा कि किसानों के कड़े आंदोलन के कारण ही आज सबी राजनीतिक दल किसानों का नाम जप रहे हैं और अपने हर घोषणा पत्र में किसानों का जिक्र कर रहे हैं। वहीं इससे पहले बुधवार को भारतीय किसान संघ के अध्यक्ष नरेश टिकैत और उसके प्रवक्ता राकेश टिकैत ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण के दौरान लोगों से किसानों के मुद्दों पर मतदान करने की अपील की है।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 11 जिलों की 58 विधानसभा सीटों पर गुरुवार को मतदान होगा, जहां उत्तर भारत के एक प्रभावशाली किसान संगठन बीकेयू का कृषक समुदाय के बीच काफी प्रभाव और दबदबा है। नरेश टिकैत ने ट्वीट कर कहा कि नोटा (नन ऑफ द अबव- उपरोक्त में से कोई नहीं का विकल्प) नहीं, चुनाव में मतदान करें, किसानों के मुद्दों पर चोट करें। मैं परिवार के साथ सिसौली में दो बजे मतदान करूंगा, आप भी लोकतंत्र के महायज्ञ में शामिल हों।

BKU के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने भी लोगों से ‘नोट’ के विकल्प पर नहीं, बल्कि किसानों से जुड़े मुद्दों पर मतदान करने की अपील की। नरेश और राकेश टिकैत दिग्गज किसान नेता महेंद्र सिंह टिकैत के बेटे हैं। नरेश टिकैत बाल्यान खाप के प्रमुख भी हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.