ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

दारोगा की हत्या के सवाल पर बिहार के शिक्षा मंत्री बोले- यह कोई नई बात नहीं, इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं

पटना : रामचरितमानस के खिलाफ जहर उगलने के बाद चर्चा में आए बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने एक बार फिर शर्मनाक बयान दिया है। इस बार उनका बयान रामचरितमानस और सनातन धर्म को लेकर नहीं है बल्कि इस बार उन्होंने बालू माफिया हमले में शहीद हुए बिहार पुलिस के दारोगा को लेकर दिया है।

बालू माफिया के खिलाफ एक्शन की बात कहने के बजाए शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने कहा है कि इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं यह कोई नई बात नहीं है। बता दें कि शिक्षा मंत्री ने पटना से सीतामढ़ी जाने के क्रम में भगवानपुर अड्डा के पास कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और पत्रकारों से बातचीत करते हुए मंत्री जी ने कहा कि इस तरह की घटनाएं होती रहती है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.