ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

Goa Election 2022: गोवा में आज PM मोदी की रैली, बोदगेश्वर मैदान में विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गोवा के मापुसा में रैली को संबोधित करेंगे। भाजपा ने जारी बयान में कहा कि गोवा में चुनाव प्रचार खत्म होने से एक दिन पहले प्रधानमंत्री 5 बजे बोदगेश्वर मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

बयान में कहा गया है कि मंच पर गणमान्य व्यक्तियों के लिए प्रबंध किए गए है। कार्यक्रम स्थल पर सुंदर प्रकाश व्यवस्था और विशाल पंडाल लोगों के लिए के बीच प्रमुख आकर्षण का केन्द्र बना हुआ है। पूरे मापुसा में प्रधानमंत्री के स्वागत बोर्ड लगाए गए हैं। गोवा में 14 फरवरी को मतदान होना है और मतगणना 10 मार्च को होगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.