ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

दिल्ली में आपत्तिजनक तस्वीर लीक करने की धमकी देकर किशोरी से किया दुष्कर्म

नई दिल्ली । द्वारका जिले में आपत्तिजनक तस्वीर सार्वजनिक करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने के तीन मामले सामने आए हैं। तीनों मामलों में शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं एक मामले में पीड़िता के किशोरी के होने के कारण पुलिस ने पोक्सो के तहत मामला दर्ज किया है। द्वारका साउथ थाना पुलिस को एक किशोरी ने बताया कि दो वर्ष पहले उनकी मुलाकात एक युवक से हुई। एक दिन युवक उसे लेकर एक पेट्रोल पंप पहुंचा।

वहां पिस्टल दिखाकर धमकाया और उसे लेकर होटल गया, जहां उसने दुष्कर्म किया। इस दौरान आपत्तिजनक तस्वीरें लीं और उनको सार्वजनिक करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया। द्वारका नार्थ थाने में एक युवती ने बताया कि तीन वर्ष पहले इंटरनेट मीडिया के माध्यम से एक युवक से जान पहचान हुई। उसने युवती के समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा। आरोप है कि कई बार उसने शारीरिक संबंध बनाए, लेकिन बाद में शादी से इंकार कर दिया। आरोपित तस्वीरों को सार्वजनिक करने की धमकी दे रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.