ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

41 दारोगा इधर-से-उधर, 11 जमादार बुलाए गए लाइन ,तीन थाने के थानेदार भी बदले

बिहारशरीफ । एसपी अशोक मिश्रा ने विधि-व्यवस्था के मद्देनजर शुक्रवार को बड़े पैमाने पर पुलिस पदाधिकारियों को इधर से उधर किया है। 41 दारोगा को दूसरे थाना में तैनात किया गया है। वहीं ईआरएसएस में प्रतिनियुक्त 11 जमादार को लाइन बुला लिया गया है। एसपी ने पुलिस पदाधिकारियों को 24 घंटे के अंदर नवपदस्थापन के स्थान पर योगदान देने का आदेश दिया है। ये दारोगा हुए इधर से उधर अस्थावां थाना के रवि कुमार को इसलामपुर थाना, विकास कुमार को चंडी, बिहार थाना के पंकज कुमार पवन को सिलाव, शिवम कुमार सुमन को एकंगरसराय, दिनेश कुमार साह को चंडी, रजनीश कुमार को हिलसा, चंडी के सुमन कुमार को दीपनगर, चंडी के राजेश कुमार ठाकुर को नूरसराय, चंडी के शशि कुमार को इसलामपुर, दीपनगर के राहुल कुमार को राजगीर, एकंगरसराय के विकेश कुमार को अस्थावां, एकंगरसराय के शत्रुध्न शाह को नूरसराय, गिरियक के मिलन कुमार राय को हरनौत, गिरियक के रोशन कुमार को बिहार थाना, हरनौत थाना के इरफान खान को बिहार थाना, हिलसा थाना के रवि कुमार को राजगीर, हिलसा थाना के अमित कुमार सिंह को रहुई थाना, हिलसा थाना के अर्जुन मंडल को अस्थावां, धर्मेश गुप्ता को मानपुर, इस्लामपुर के निशि कुमार को बिहार थाना, विकास कुमार यादव को लहेरी, इसलामपुर के कुणाल कुमार को बिहार थाना, लहेरी के अजय कुमार भारती को हिलसा, नूरसराय के दीपक कुमार को हिलसा, मनोज कुमार को गिरियक, राजगीर के सुजीत कुमार को हिलसा, प्रभाकर कुमार झा को एकंगरसराय, एकंगरसराय थाना के प्रीति कुमारी सिन्हा को राजगीर, लहेरी के पंकज कुमार सिंह को इसलामपुर, राजगीर के ज्ञानरंजन को नूरसराय, बिहार थाना के रविंद्र कुमार को लहेरी, इस्लामपुर थाना के रामाकांत राम को लहेरी, नूरसराय के जयप्रकाश कुमार ठाकुर को बिहार थाना, राजगीर के माया कुमारी यादव को एकंगरसराय, दीपनगर के नदीम अख्तर को प्रभारी एलटी एएलटीएफ गिरियक, बिहार थाना के विनोद कुमार को प्रभारी एएलटीएफ नूरसराय, गिरियक प्रभारी एएलटीएफ अनिल कुमार को दीपनगर, नूरसराय एएलटीएफ प्रभारी नीलकमल को बिहार थाना, बिहार थाना की मुरली मनोहर आजाद को नूरसराय थाना, नूरसराय थाना के पप्पू कुमार सिंह को बिहार थाना और लहेरी के शैलेश झा को राजगीर थाना।
इन्हें बुलाया गया पुलिस केंद्र
राजगीर थाना के जमादार ज्ञानेश्वर प्रसाद, अवधेश शाह, करायपरसुराय थाना के विजेंद्र मिश्रा, चिकसौरा थाना के रविंदर यादव, थरथरी थाना के अशोक कुमार मिश्रा, दीपनगर थाना के रिपुसूदन झा, कटरा टीओपी के सुनील कुमार यादव, लहेरी थाना के जगनारायण यादव, रामपुकार दुबे, बिहार थाना के सत्येंद्र नारायण सिंह, अस्थावां थाना के राजेंद्र उरांव।
वही बिहारशरीफ शहर के प्रमुख दो थाने लहेरी और सोहसराय में नए थाना प्रभारी की तैनाती की गई। नालंदा एसपी अशोक मिश्रा ने तेजतर्रार इंस्पेक्टर दीपक कुमार को लहेरी थाना प्रभारी बनाया है। दीपक कुमार का लगाव नालंदा से पहले से है ।यहां कई थाना के प्रभारी रह चुके हैं ।
वही इंस्पेक्टर राजमणि को सोहसराय थाना प्रभारी एवं इंस्पेक्टर अफसर हुसैन को परवलपुर थाना प्रभारी बनाया गया है।
लहेरी थाना प्रभारी सुबोध कुमार ने एसपी से अनुरोध किया था कि उन्हें थाना प्रभारी पद से मुक्त किया जाय।

Leave A Reply

Your email address will not be published.