ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

कर्नाटक चुनाव में मल्लिकार्जुन खरगे की हत्या की आशंका, भाजपा नेता पर एफआइआर दर्ज कराने थाने पहुंची कांग्रेस

 रायपुर ।   कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की हत्या की साजिश की आशंका को लेकर भाजपा नेता पर एफआइआर दर्ज कराने कांग्रेस नेता थाने पहुंचे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम, प्रदेश प्रभारी सचिव डा चंदन यादव ने बिलासपुर के सिविल लाइन थाने में शिकायत की। इसमें इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित वह वीडियो भी सौंपा गया, जिसमें भाजपा नेता यह धमकी देते हुए सुना जा रहा है कि वह खरगे और उनके परिवार को मार देगा।

कांग्रेस ने थाने में एफआइआर करने की मांग की

प्रदेश अध्यक्ष मरकाम ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय और स्थानीय नेताओं की पहले हत्या हुई है। ऐसे में यह आडियो सामने आने के बाद खरगे की सुरक्षा की चिंता है। राजधानी रायपुर में शहर कांग्रेस अध्यक्ष गिरीश दुबे पार्टी पदाधिकारियों के साथ सिविल लाइन थाने पहुंचे। वहीं रायपुर ग्रामीण जिलाध्यक्ष उधोराम वर्मा ने विधानसभा थाने में शिकायत देकर एफआइआर करने की मांग की।

कर्नाटक में चुनाव, छत्तीसगढ़ में सियासत गर्म

बतादें कि कर्नाटक में 10 मई को होने जा रहे चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ में सियासत गर्म हो चुकी है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी भाजपा को यह कहकर घेर रही है कि भाजपा के नेता हार के डर से उनके नेताओं को मरवाने की साजिश कर रहे हैं।

मोहन मरकाम ने भाजपा पर लगाया आरोप

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने आरोप लगाया कि कर्नाटक में हार की डर से भाजपा बौखला गई है। इसलिए वह कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को मरवाना चाहती है। भाजपा ने पलटवार किया कि कांग्रेस सहानुभूति का वोट बटोरने के लिए इस तरह की राजनीति में उतर आई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.