ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

बेउर जेल में मची भगदड़-सीढ़ी से गिरकर एक कैदी की मौत

पटना : आदर्श केंद्रीय कारा बेउर में रविवार को बड़े पैमाने पर हुई छापेमारी के क्रम में कैदियों के वार्ड में भगदड़ मच गई। इस दौरान सीढ़ी से गिरकर एक कैदी की मौत हो गई। सदर अनुमंडल पदाधिकारी ने कैदी की मौत होने की पुष्टि की है।मृतक की पहचान अशोक नगर निवासी पिंटू ठाकुर के रूप में हुई है, जो लगभग एक साल से शराब मामले में बेउर जेल में बंद था। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। जेल प्रशासन ने शाम तक कैदी की मौत की बात दबाए रखी। जिलाधिकारी और सदर अनुमंडल पदाधिकारी को भी घटना की जानकारी समय से नहीं दी गई थी।

अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि पूछताछ करने पर जेल अधीक्षक ने सीढ़ी से कैदी के गिरने और इलाज के दौरान मौत की पुष्टि की। मृतक पिंटू वार्ड संख्या 2/4 में बंद था। सदर अनुमंडल पदाधिकारी द्वारा की गई छापेमारी के दौरान पुलिस को बेउर जेल से सात मोबाइल, चार्जर व अन्य आपत्तिजनक सामान मिले थे।जानकारी के मुताबिक, पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी दलबल के साथ सुबह 11 बजे बेउर जेल में घुसे थे। बिना देर किए वे जेल के अंदर गए। उस समय कैदी दैनिक कार्यों में लगे थे। अचानक भारी संख्या में पुलिस बल को देखकर कैदियों में अफरा-तफरी मच गई। वे अपने-अपने वार्ड की तरफ भागने लगे। वार्ड संख्या दो प्रथम मंजिल पर था। आपाधापी के बीच सीढ़ी चढ़ने के दौरान पिंटू ठाकुर फिसलकर नीचे गिर गया।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.