ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

सोनीपत में सेवानिवृत्त सेना के जवान को झांसा देकर ठगे 2 लाख

हरियाणा के सोनीपत में एक सेवानिवृत सेना के जवान को झांसा देकर ठगी करने का मामला सामने आया है। सेवानिवृत्त सेना के जवान ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि साइबर ठग ने परिचित बनकर एक मित्र की बीमारी का बहाना लगा कर अपने खाते में रुपये ट्रांसफर कराए।

पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एक साइबर ठग ने उस का परिचित बनकर बात की और एक दोस्त की बीमारी की बातें कह कर अपने खाते में 2.30 लाख रुपये ट्रांसफर करा लिए। इसके बाद उसने रुपये डालने की एक फर्जी स्लिप उसको भेज दी।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.