ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

डिविलियर्स से तुलना नहीं कर सकता : ब्रेविस

जोहान्सबर्ग । दक्षिण अफ्रीका के युवा बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस ने कहा है कि ‘बेबी एबी डिविलियर्स’ नाम से जब उन्हें बुलाया जाता है तो वह सम्मानित महसूस करते हैं हालांकि वह इस महान बल्लेबाज से अपनी तुलना नहीं कर सकते हैं। अंडर-19 विश्व कप में अपने आक्रामक अंदाज के कारण ही उन्हें बेबी एबी डिविलियर्स नाम मिला। उनकी बल्लेबाजी शैली प्रशंसको को डिविलियर्स जैसी लगी।
ब्रेविसो ने कहा कि मुझे यह भी नहीं पता कि क्या कहना है। मैं डिविलियर्स के कहीं करीब भी नहीं हूं। वह एक ऐसा महान खिलाड़ी है जिसे मैं आदर्श मानता हूं, वह पहली बार क्रिकेट देखने के बाद से मेरा आदर्श है। अपने पहले सत्र में ही ब्रेविस ने विश्व कप में सबसे ज्यादा 506 रन बनाए। ब्रेविस ने कहा, विश्व कप में मैंने जो किया उसे पूरा करना बहुत बड़ा सम्मान था। मैंने इसके लिए बहुत मेहनत की है और मेरा मानना ​​​​है कि साधारण चीजों को सही करने से सभी फर्क पड़ता है। इससे हमने जिन हालातों का सामना किया और जिन टीमों का सामना किया, उनमें बहुत मदद मिली। वहीं जब दिग्गज खिलाड़ियों में आप अपना नाम देखते हैं तो खुशी होती है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.