ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

भारतीय डाक विभाग के नई दिल्ली स्थित मेल मोटर सर्विस में 29 पदों पर निकली भर्ती,  15 मार्च तक कर सकते हैं आवेदन

भारतीय डाक विभाग के नई दिल्ली स्थित मेल मोटर सर्विस में स्टाफ कार ड्राइवर के पदों पर सीधी भर्ती के लिए विज्ञापन हाल ही में जारी किया गया है। विभाग द्वारा 17 जनवरी 2022 को जारी विज्ञापन के अनुसार, जनरल सेंट्रल सर्विस ग्रुप सी, नॉन-गजेटेड, नॉन-मिनिस्ट्रियल कैटेगरी में स्टाफ कार ड्राइवर की 29 पोस्ट के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। विज्ञापित वैकेंसी की संख्या में 15 अनारक्षित हैं, जबकि 8 ओबीसी, 3 एससी और 3 ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए आरक्षित हैं।

योग्यता- डाक विभाग दिल्ली के मेल मोटर सर्विस में स्टाफ कार ड्राइवर के पदों के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं, जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड मैट्रिक (10वीं) की परीक्षा पास की हो। और  लाइट एवं हैवी मोटर व्हीकल ड्राइविंग का लाइसेंस प्राप्त किया होना चाहिए।

आयु सीमा- उम्मीदवारों की आयु 15 मार्च 2022 को 18 वर्ष से कम और 27 वर्ष से अधिक नहीं होना चाहिए। आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी गई है।

ऐसे करें आवेदन- उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट, indiapost.gov.in पर भर्ती सेक्शन में दिए गए लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके स्टाफ कार ड्राइवर सीधी भर्ती विज्ञापन डाउनलोड कर सकते हैं। आवेदन के लिए अप्लीकेशन फॉर्म विज्ञापन में ही दिया गया है।इस फॉर्म को पूरी तरह से भरकर और मांगे गये डॉक्यूमेंट्स को संलग्न करते हुए निर्धारित आखिरी तारीख यानि 15 मार्च 2022 तक इस पते पर जमा कराएं –सीनियर मैनेजर, मेल मोटर सर्विस, सी-121, नारायणा इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1, नारायणा, नई दिल्ली-110028।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.