मां बनने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी नई इसरो-थीम वाली टी-शर्ट दिखाने के लिए इंस्टाग्राम पर एक नई सेल्फी शेयर की है। उन्होंने अपनी दोस्त नताशा पाल को लाल टी-शर्ट उपहार में देने के लिए धन्यवाद दिया, जिस पर भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) लिखा हुआ है।

प्रियंका चोपड़ा ने ‘इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन एस्ट 1969’ टैग को करीब से देखने के लिए एक और तस्वीर साझा की, जिसमें हार्ट आइकन, ताली और बाइसप आइकन शामिल हैं।

पिछले महीने अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के बाद प्रियंका फिलहाल मातृत्व का आनंद ले रहीं हैं। उन्होंने और उनके पति निक जोनस ने सरोगेसी के जरिए अपने बच्चे के जन्म की घोषणा की। एक संयुक्त बयान में, निक और प्रियंका ने लिखा था, ‘हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनियता की मांग करते हैं, क्योंकि हम अपने परिवार पर अपना ध्यान रखना चाहतें हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद।’

का अब केविन सुलिवन की एक्शन फिल्म एंडिंग थिंग्स में एक्टर एंथनी मैकी के साथ अभिनय करने के लिए तैयार हैं। फिल्म की कहानी एक हिट-महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जो ‘किलर’ के बिजनेस से बाहर निकलना चाहती है और अपने ‘बिजनेस’ पार्टनर से कहती है कि वह उनके व्यक्तिगत संबंधों को भी समाप्त कर रही हैं। लेकिन उसे पता चलता है कि वह अपने बंधन के उस हिस्से को खत्म नहीं करना चाहती। ब्रेकअप से बचने के लिए – और उनकी आखिरी नौकरी एक साथ – उन्हें एक आखिरी रात के लिए सेना में शामिल होना चाहिए।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

ब्रेकिंग
कुटुम्ब न्यायालय का फैसला स्वेच्छा से अलग रहने वाली महिला भरण-पोषण की हकदार नहीं राहुल गांधी ने फिर विदेश में की मोदी सरकार की आलोचना BJP-RSS पर साधा निशाना दूध के बढ़े दामों को लेकर कांग्रेस करेगी दूध आंदोलन भाजपा-आप ने भी जताई नाराजगी ज्येष्ठ पूर्णिमा से देवशयनी एकादशी तक जून में होंगे अनेक व्रत-त्योहार जगन्नाथ रथयात्रा का भी छाएगा उ... विवाह में शामिल होने गई युवती की हत्या नासिक में मामूली विवाद में टायर दुकानदार की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार, 1 फरार करणी सेना के नेता की मौत की गुत्थी उलझी काल डिटेल जांच रही पुलिस तुला सहित इन 3 राशियों पर हमेशा मेहरबान रहते हैं कुबेर देवता मिलती है अथाह धन-दौलत बदलता वक्त: शहर की आधी आबादी कर रही कार की सवारी पकड़ रही रफ्तार वायुसेना के कार्यक्रम में लड़खड़ा कर गिरे 80 साल के जो बाइडन 2 साल में 5वीं बार हुआ ऐसा