ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

मां बनने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी नई इसरो-थीम वाली टी-शर्ट दिखाने के लिए इंस्टाग्राम पर एक नई सेल्फी शेयर की है। उन्होंने अपनी दोस्त नताशा पाल को लाल टी-शर्ट उपहार में देने के लिए धन्यवाद दिया, जिस पर भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) लिखा हुआ है।

प्रियंका चोपड़ा ने ‘इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन एस्ट 1969’ टैग को करीब से देखने के लिए एक और तस्वीर साझा की, जिसमें हार्ट आइकन, ताली और बाइसप आइकन शामिल हैं।

पिछले महीने अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के बाद प्रियंका फिलहाल मातृत्व का आनंद ले रहीं हैं। उन्होंने और उनके पति निक जोनस ने सरोगेसी के जरिए अपने बच्चे के जन्म की घोषणा की। एक संयुक्त बयान में, निक और प्रियंका ने लिखा था, ‘हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनियता की मांग करते हैं, क्योंकि हम अपने परिवार पर अपना ध्यान रखना चाहतें हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद।’

का अब केविन सुलिवन की एक्शन फिल्म एंडिंग थिंग्स में एक्टर एंथनी मैकी के साथ अभिनय करने के लिए तैयार हैं। फिल्म की कहानी एक हिट-महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जो ‘किलर’ के बिजनेस से बाहर निकलना चाहती है और अपने ‘बिजनेस’ पार्टनर से कहती है कि वह उनके व्यक्तिगत संबंधों को भी समाप्त कर रही हैं। लेकिन उसे पता चलता है कि वह अपने बंधन के उस हिस्से को खत्म नहीं करना चाहती। ब्रेकअप से बचने के लिए – और उनकी आखिरी नौकरी एक साथ – उन्हें एक आखिरी रात के लिए सेना में शामिल होना चाहिए।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.