ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

भिंड जिला अस्पताल में वार्ड बॉय ने स्टाफ नर्स के सिर में मारी गोली, आरोपी ने किया सरेंडर

भिंड   जिला अस्पताल में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक युवक ने अस्पताल की स्टाफ नर्स नेहा चंदेल के सिर में गोली मार दी। घटना में नर्स की मौके पर ही मौत हो गई। नेहा चंदेल मंडला की रहने वाली थी। आरोपी रितेश शाक्य अस्पताल में ही वार्ड बॉय है। घटना के बाद आरोपी ने सरेंडर कर दिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल कट्‌टा भी बरामद कर लिया है। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। आशंका है कि एकतरफा प्यार में वार्ड बॉय ने इस वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस हर एंगल से जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक नेहा चंदेल (24) ने 2018 में बतौर स्टोर इंचार्ज जॉइन किया था। वह हाउसिंग कॉलोनी में किराए से रह रही थी। गुरुवार शाम भी वह रोजाना की तरह स्टोर में थी। इसी दौरान एक युवक आया और उसे गोली मार दी। उसके दायीं कनपटी पर गोली मारी गई है। शाम करीब 6:15 बजे अस्पताल का ही कर्मचारी स्टोर में गया, तब घटना का खुलासा हुआ। उसने बाकी स्टाफ को जानकारी दी। घटना के बाद यहां अफरा-तफरी मच गई। पुलिस को भी सूचना दी गई।

सीसीटीवी फुटेज जांच रही पुलिस

जिस स्टोर में हत्या की वारदात हुई वो जिला अस्पताल में अंदर की ओर है। वहां कम लोग ही आते-जाते हैं। सामान भी रखा रहता है। यही कारण है कि किसी को वारदात का पता नहीं चल पाया। मौके पर सीसीटीवी भी लगा है। इसकी भी जांच की जा रही है।

प्रेम-प्रसंग ही मान रही पुलिस

पुलिस का कहना है कि फिलहाल प्रेम-प्रसंग को लेकर जांच की जा रही है। आरोपी से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस का मानना है कि एकतरफा प्रेम के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है। वारदात के करीब एक घंटे बाद अस्पताल का वार्ड बॉय रितेश शाक्य ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। रितेश नर्स से 5 साल बड़ा है।

फरवरी में होने वाली थी शादी

पुलिस के मुताबिक नेहा की इसी महीने फरवरी में शादी होने वाली थी। किन्हीं कारणों से स्थगित हो गई। पुलिस ने घटनास्थल से मोबाइल भी जब्त किया है।

घटना के बाद नर्सों में आक्रोश

वारदात के बाद अस्पताल में तनावपूर्ण माहौल हो गया। सभी नर्सें आक्रोशित होकर बाहर आ गईं। उनका कहना था कि इस तरह असुरक्षित माहौल में वो काम नहीं करेंगी। नर्सों का कहना है कि प्रदेश स्तर पर बात करके घटना के विरोध में शुक्रवार को हड़ताल पर भी जा सकती हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.