ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

बंजारी से उकवा के बीच सड़क किनारे नक्सलियों ने बांधे बैनर

 बालाघाट। पुलिस की लगातार सर्चिंग व कार्रवाई के बीच नक्सलियों एक बार फिर से दहशत फैलाने का दुस्साहस करने की कोशिश की है। इस बार नक्सलियों ने सुदूर ग्रामीण क्षेत्र के जंगल में नहीं बल्कि मुख्यालय से लगे बंजारी से उकवा के बीच सड़क किनारे बैनर बांधे हैं। इसकी जानकारी पुलिस को मिलते ही पुलिस ने शनिवार को मौके पर पहुंचकर बैनर को उतारकर जब्‍त कर लिया है। वहीं नक्सलियों की तलाश में सर्चिंग शुरू कर दी है।

पुलिस ने दो बैनर किए जब्‍त

नक्सलियों ने बंजारी से उकवा के बीच सड़क किनारे जंगल में दो नक्सली बैनर बांधे हैं। बता दें बंजारी क्षेत्र जिला मुख्यालय से लगा हुआ है और यह मार्ग बालाघाट-बैहर-कान्हा मुक्की मार्ग होने से इस मार्ग पर बड़ी संख्या में आवागमन भी होता है। इस क्षेत्र में लंबे समय से नक्सलियों की मौजूदगी नहीं देखी गई है। ऐसे में उनके द्वारा बैनर को बांधने को पुलिस गंभीरता से लेकर कार्रवाई कर रही है।

इनका कहना

पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ बोले- बंजारी से उकवा के बीच नक्सलियों ने दो बैनर बांधे हैं। जिन्हें जब्‍त कर लिया गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए इस क्षेत्र में नक्सलियों की तलाशी में सर्चिंग तेज कर दी गई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.