ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

सीबीआई ने एजीएल मैनेजर को 15,000 रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया

इंदौर | केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने अवंतिका गैस लिमिटेड (एजीएल), इंदौर (मध्य प्रदेश) के प्रबंधक को कथित तौर पर भुगतान के लिए एक व्यक्ति से उसके बिल को क्लियर करने के एवज में 15,000 रुपये की रिश्वत मांगने और स्वीकार करने के आरोप में गिरफ्तार किया। एक अधिकारी ने बताया कि संघीय जांच एजेंसी ने एजीएल इंदौर के प्रबंधक विजय शुक्ला के खिलाफ मामला दर्ज किया था। एजीएल इंदौर सहित मध्य प्रदेश के कुछ शहरों में घरेलू, वाणिज्यिक, औद्योगिक और ऑटोमोटिव क्षेत्रों में प्राकृतिक गैस की आपूर्ति के लिए केंद्रीय सार्वजनिक उपक्रमों, गेल और एचपीसीएल का एक संयुक्त उद्यम है।

शिकायत मिलने के बाद सीबीआई ने अपने अधिकारियों की एक टीम बनाई और जांच शुरू की। सीबीआई ने जाल बिछाकर आरोपी को शिकायतकर्ता से 15 हजार रुपये की रिश्वत मांगते व लेते हुए रंगेहाथ पकड़ लिया। गुरुवार को आरोपी के इंदौर स्थित कार्यालय व आवास पर भी छापेमारी की गयी। सीबीआई ने तलाशी अभियान के दौरान आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद किए हैं। अधिकारी ने कहा कि विजय शुक्ला को बाद में दिन में इंदौर में सीबीआई मामलों के विशेष न्यायाधीश के समक्ष पेश किया जाएगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.