ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

देवेन्द्र दरधा पुल पार करते समय आया ट्रेन की चपेट में

जहानाबाद ! पटना गया रेलखंड के जहानाबाद के दरधा पुल पार करने के क्रम में ट्रेन के चपेट में आने से देवेन्द्र पासवान की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। तत्काल इस घटना की सूचना पाकर रेलवे थाना घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम कराकर उसके परिजनों के हवाले कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार मृतक जिले के काजी दौलतपुर का निवासी था।
देवेन्द्र रोज़ की तरह अपने घर क़ाज़ी दौलतपुर से जहानाबाद मज़दूरी करने के लिए आ रहा था ज्योंहि दरधा नदी पर बने रेलवे लाइन पार कर रहा था कि ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। बताया गया है देवे॑द्र बहुत ही गरीब परिवार का सदस्य था तथा मजदूरी कर अपने परिवार को भरण पोषण किया करता था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.