ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

एनबीए ऑल-स्टार सेलिब्रिटी गेम शामिल होगें सुपरस्टार रणवीर सिंह 

एनबीए ऑल-स्टार सेलिब्रिटी गेम का हिस्सा बनने के लिए सुपरस्टार रणवीर सिंह क्लीवलैंड रवाना हो रहे हैं। इस गेम में कुछ टॉप के ग्लोबल संगीतकार और बास्केटबॉल खिलाड़ी शामिल हैं। रणवीर इसमें कॉमेडियन टिफ़नी हैडिश के साथ ही अनुएल, मशीन गन केली, जैक हार्लो और क्वावो जैसे रैपर्स और रिकॉर्डिंग आर्टिस्ट्स के साथ खेलने जा रहे हैं। इस खेल में तमाम भूतपूर्व और वर्तमान के मशहूर खिलाड़ी भी शामिल होंगे, जिनमें डियरिका हैम्बी, बूबी गिब्सन और एंडरसन वेरेजाओ शामिल हैं। यह मैच 18 फरवरी को क्लीवलैंड के वोलस्टीन सेंटर में खेला जाएगा।

अमेरिका के नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन ने पिछले साल सितंबर में रणवीर सिंह को अपना भारतीय ब्रांड अंबेसडर बनाया था। 2021-22 एनबीए की 75वीं वर्षगांठ मनाने का सीजन है। रणवीर कहते हैं, “इस महीने के सेकेंड हाफ में एनबीए सेलिब्रिटी ऑल-स्टार गेम खेलने के लिए मैं क्लीवलैंड के लिए उड़ान भरने वाला हूं। अच्छा होगा कि कुछ प्रैक्टिस किया जाए, वर्ना नाक काट जाएगी।” इसके पहले खुद को ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुने जाने पर रणवीर ने कहा था, “बास्केटबॉल और एनबीए से मुझे बचपन से ही प्यार है। पॉपुलर कल्चर मसलन म्यूजिक, फैशन और एंटरटेनमेंट पर इसके असर से मैं हमेशा हैरान रहा हूं। एनबीए के 75वें सीजन सेलिब्रेशन की घोषणा के साथ, लीग के साथ जुड़ने और देश में बास्केटबॉल को लोकप्रिय बनाने की उनकी कोशिशों को सपोर्ट करने के लिए इससे बेहतर समय नहीं हो सकता था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.