ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

विधायक गिर्राज मलिंगा को धमकी देने वाला डकैत जगन गुर्जर गिरफ्तार 

करौली। बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा को धमकी देने वाले कुख्यात इनामी डकैत जगन गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया गया है। डकैत पर 50 हजार का इनाम घोषित था। डकैत जगन गुर्जर बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा को धमकी देने के वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा में आया था। जगन गुर्जर पर राजस्थान और मप्र सहित कई राज्यों में 121 से अधिक मामले दर्ज हैं। करौली पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह इंदौलिया ने बताया कि डकैत जगन गुर्जर को बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा को धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उसने विधायक को धमकी देने के वीडियो वायरल किये थे। उसके बाद पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही थी। जगन को मासलपुर के जंगलों से  गिरफ्तार किया गया। एसपी ने बताया कि जगन गुर्जर पुत्र शिवचरण गुर्जर  भवूती पुरा बसई डांग खो को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया है।
एसपी इंदौलिया ने बताया कि पुलिस महानिरीक्षक भरतपुर के निर्देशन में धौलपुर, करौली और भरतपुर सहित विभिन्न थानों की पुलिस उसे तलाश कर रही थी। डकैत की गिरफ्तारी में नादौती थाने के कांस्टेबल राजेश सिंह, कुंवर सिंह तथा भरतपुर के कांस्टेबल पुनीत कुमार की विशेष भूमिका रही है। डकैत की गिरफ्तारी को लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। बताया जा रहा है कि जगन ने आत्मसमर्पण किया है। पुलिस डकैत से विभिन्न मामलों को लेकर पूछताछ कर रही है। जगन की गिरफ्तारी के बाद धौलपुर पुलिस को सूचित कर उसे करौली कोतवाली में कड़ी निगरानी रखा गया है। जगन गुर्जर की गिरफ्तारी से पुलिस ने राहत की सांस ली है। क्योंकि विधायक को धमकी देने के बाद यह मामला प्रदेशभर में गरमाया हुआ था। लिहाजा पुलिस पर उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का दबाव बना हुआ था। इसलिये पुलिस दिन रात डकैत जगन गुर्जर की तलाश में जुटी हुई थी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.