ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में शामिल नहीं होंगी प्रीति जिंटा

पंजाब किंग्स की सह मालिक और अभिनेत्री प्रीति जिंटा इस बार IPL की मेगा नीलामी में मौजूद नहीं रहेंगी। प्रीति ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर सूचित किया कि वह नीलामी को मिस करेंगी क्योंकि उन्हें अपने जुड़वां बच्चों की देखभाल करनी है। उन्होंने लिखा, ‘इस साल मैं IPL नीलामी को मिस करने वाली हूं क्योंकि मैं अपने छोटे बच्चों को छोड़कर भारत की यात्रा नहीं कर सकती।

IPL की नीलामी में लगभग हर बार प्रीति जिंटा पंजाब किंग्स का प्रतिनिधित्व करती हुई नजर आती हैं और बढ़-चढ़ कर नीलामी में हिस्सा लेती हैं। इस मेगा नीलामी में उनके नहीं रहने के फैंस और फ्रेंचाइजी उन्हें जरूर मिस करते हुए नजर आएंगे। आइपीएल 2022 की नीलामी में पंजाब किंग्स एक नई टीम बनाती हुई नजर आएगी और इस नीलामी से पहले इस टीम ने दो खिलाड़ियों को रिटेन किया था। पंजाब किंग्स ने बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को इस सीजन के लिए 12 करोड़ रुपये देकर रिटेन किया था। मयंक अग्रवाल ने आइपीएल 2021 में पंजाब के लिए 140.45 की स्ट्राइक रेट से 441 रन बनाए थे। मयंक को इस टीम ने नंबर एक खिलाड़ी के तौर पर रिटेन किया जबकि नंबर चार खिलाड़ी के तौर पर 4 करोड़ रुपये में रिटेन किया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.