ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

रायपुर : NSUI के प्रदेश सचिव पर चाकू से जानलेवा हमला, 12 दिन पहले ही जेल से जमानत पर छूटा हैं हमलावर

रायपुर: राजधानी में एक बार फिर से चाकूबाजी की वारदात सामने आई हैं (Raipur me Chakubaji ki Vardaat)। यहाँ गोल चौक पर देर रात एनएसयूआई प्रदेश सचिव मेहताब हुसैन को चाकू मारकर घायल कर दिया गया। बताया जा रहा है मेहताब हुसैन अपने कुछ साथियों के साथ अपनी दुपहिया वाहन पर बैठकर बातचीत कर रहे थे तभी पीछे से ओम दुबे ने मेहताब का नाम लेकर आवाज दिया और उसपर वार कर दिया।

हालांकि खतरा भांप कर उसने अपने आप को बचाया लेकिन चाकू उसकी जेब में रखे पर्स से लगता हुआ उसकी जांघ में पड़ा। अपना बचाव करने के लिए पीड़ित मेहताब एक दुकान तरफ भागा और वहां पड़े एक डंडा लेकर आरोपियों के पीछे दौड़ा तो आरोपी ओम दुबे और उसका साथी राजू चौक के दूसरी तरफ स्टार्ट खड़ी एक बाइक पर बैठकर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल मेहताब हुसैन को एम्स अस्पताल पहुंचाया जहां से उसका प्राथमिक उपचार कर छुट्टी दे दी।

आरोपी ओम यादव आदतन चाकुबाज है। नाबलिगकता में कई बार चाकूबाजी में माना स्थित बाल सुधार गृह में बंद हो चुका है। बालिग होने के बाद भी पिछले 12 दिन पहले ही आरोपी ओम यादव रायपुर सेंट्रल जेल से हत्या के प्रयास में जमानत पर बाहर आया है। (Raipur me Chakubaji ki Vardaat ) रायपुर के कोटा निवासी आरोपी ओम दुबे के पिता भी खरोरा थाने में हुए एक हत्या के आरोप में सजा काट रहे है लेकिन पिछले दिनों 15 दिन की पैरोल पर बाहर आने के बाद से वो भी फरार चल रहे है।

आरोपी ओम दुबे द्वारा चाकू मारने के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन पुलिस द्वारा दर्ज मामले के मुताबिक बताया जा रहा है कि आरोपी ओम दुबे ने पहले शराब पीने के लिए पैसे देने की धमकी दे रहा था। लेकिन पीड़ित के मुताबिक आरोपी से कोई जान पहचान भी नही है और न ही कोई दुश्मनी है। इस घटना के बाद से शहर की कानून व्यवस्था पर कई बड़े सवाल खड़े हो रहे है। फिलहाल घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्जकर डीडी नगर थाना पुलिस और सायबर सेल की टीमें उसकी पतासाजी में जुटी हुई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.