ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

पूजा में चढ़ावा को लेकर हुआ विवाद, तांत्रिक ने कर दी युवती की हत्या

सूरजपुरः जिले के झिलमिली इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक तांत्रिक ने 20 वर्षीय लड़की की हत्या कर दी, फिलहाल पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

दरअसल झिलमिली थाना क्षेत्र के कोईलारी गांव में आज सुबह एक युवती की खून से लथपथ लाश एक खेत में पड़ी मिली। जहा सूचना पर पुलिस और डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंच जांच में जुटी हुई थी। ऐसे में विवेचना के दौरान पता चला की मृतिका कुसमुसी गांव की रहने वाली उर्मिला पैकरा है। जो सोमवार शाम से ही घर से निकली हुई थी और कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान थी। ऐसे में पुछताछ के दौरान ग्रामीणों ने बताया की एक आंखों से दिव्यांग व्यक्ति ने मृतिका की आवाज और आरोपी तांत्रिक का आवाज सुना था। ऐसे में पुलिस आसपास के सभी तांत्रिको की पतासाजी में जुटी हुई थी।

जहां केवरा गांव के तांत्रिक शिवशंकर पर पुलिस को शक हुआ और पुछताछ में जुर्म कबूल करते हुए बताया कि मृतिका का बीते तीन माह से झाड़ फूंक कर रहा था और झाड़ फूंक के पैसे नहीं दे रही थी। ऐसे में आज सुबह कोइलारी गांव के एक खेत में ले जाकर तंत्र विद्या करने के बाद पैसे मांगा और पैसा नहीं देने पर गर्दन पर वार कर मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर कार्यवाही में जुटी हुई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.