ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

गुटबाजी करने वाले कांग्रेस नेताओं की पवन खेड़ा ने लगा दी क्लास, कहा- अनर्गल बयानबाजी करने से बचें

भोपाल: मध्यप्रदेश में आगामी दिनों में विधानसभा चुनाव होना है, जिसको लेकर सियासी गलियारों में घमासान मचा हुआ है। जहां एक ओर सत्ताधारी पार्टी के नेता लगातार चुनावी क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर विपक्ष के नेता भी चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं। लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि अनर्गल बयानबाजी करने वाले कांग्रेस प्रवक्ताओं की पवन खेड़ा ने क्लास लगाई है।

दरअसल कांग्रेस नेता पवनखेड़ा इन दिनों मध्यप्रदेश प्रवास पर हैं। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान पवन खेड़ा को इस बात की जानकारी मिली कि पार्टी नेताओं के बीच गुटबाजी जैसा माहौल बना हुआ है। वहीं, पवन खेड़ा प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सभी को किनारे बैठने के लिए कह दिया।

बताया गया​ कि पार्टी में गुटबाजी की जानकारी मिलने पर पवन खेड़ा ने प्रवक्ताओं को जमकर फटकार लगाई है। साथ ही गुट बनाकर माहौल खराब करने वाले प्रवक्ताओं हिदायत देते हुए पार्टी के हित में कार्य करने की बात कही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.