बसपा नेता के बेटे का शव मिला नोएडा मेट्रो स्टेशन से कुछ दूरी पर

नोएडा  |   पुलिस ने बताया कि बरामद शव पल्ला गांव के बसपा नेता गोविंद भाटी के बेटे राहुल का है और युवक की बाइक शव से काफी दूर मिली है।

बहुजन समाज पार्टी के पूर्व मेरठ मंडल को-ऑर्डिनेटर हरगोविंद भाटी के बेटे राहुल (30) की शुक्रवार को हत्या कर दी गई। राहुल के मेट्रो डिपो और जुनपत पुलिस चौकी के बीच सड़क के किनारे घायल अवस्था मिलने की सूचना पर पुलिस उसे  अस्पताल लेकर गई लेकिन वहां उसे चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया गया। राहुल के सिर पर गहरी चोट है और शरीर भी चोट के निशान है। प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने किसी परिचित पर वारदात को अंजाम देने की जानकारी दी है। परिजन की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों पर केस दर्ज किया है। राहुल की बाइक पल्ला रेलवे फाटक के पास खड़ी मिली है। इसके चलते पुलिस बाइक और शव मिलने के स्थान के बीच सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। पुलिस को घटना के संबंध में ठोस सुराग लगे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

ब्रेकिंग
माही भाई आपके लिए रवींद्र जडेजा ने एमएस धोनी के लिए कही दिल छू लेने वाली बात नगर निगम की नर्सरी में गाड़ियों से निकाला जा रहा डीजल वीडियो वायरल दो ट्रक के आपस में टकराने के बाद सिलेंडर फटने से एक वाहन में लगी आग 'आलू से सोना पैदा करने वाला व्यक्ति लेक्चर दे रहा', राहुल गांधी पर भड़के केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जो... वैष्णो देवी जा रही बस खाई में गिरने से 10 तीर्थयात्रियों की मौत...PM मोदी ने जताया दुख, मुआवजे की घो... बहाना बनाया पिज्जा समय से नहीं पहुंचाने पर मिली यह सजा 28 दिन तक इन राशि वालों को खूब मिलेगा पैसा शुक्र-मंगल की युति से मिलेगा लाभ इंदौर के अक्षत खंपरिया ने हासिल किया पहला ग्रैंडमास्टर नार्म बृजभूषण सिंह को गिरफ्तार करने के लिए पर्याप्त सबूत नहीं दिल्ली पुलिस का दावा शादी की तारिख क्या है? कुछ तो बताओ, छुपाओ मत। पैपराजी के सवाल पर यूं शरमा गईं परिणीति चोपड़ा