ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

हिजाब विवाद में AIMIM का प्रदर्शन

अहमदाबाद । कर्नाटक से शुरू हुआ हिजाब विवाद गुजरात तक भी पहुंच गया है। आइएमआइएम ने हिजाब के समर्थन में सिग्नेचर अभियान का ऐलान किया था लेकिन पुलिस ने उनके नेताओं को हिरासत में लिया है। कर्नाटक की उडुपी में एक कालेज से शुरू हुआ हिजाब विवाद देश के अन्य राज्यों वह प्रमुख शहरों के साथ गुजरात में भी पहुंचा है।आइएमआइएम अहमदाबाद इकाई ने हिजाब के समर्थन में पहले प्रदर्शन किया तथा शनिवार को उन्होंने एक सिग्नेचर कैंपेन का भी ऐलान किया था।
पुलिस कार्रवाई को लेकर शमशाद ने इंटरनेट मीडिया पर एक संदेश जारी किया है जो इस प्रकार है आज शनिवार को हिजाब के लिए आंदोलन कर रही लड़कियों के समर्थन में सिग्नेचर केम्पैन का कार्यक्रम ना कर सकू, इसलिए गायकवाड़ हवेली पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारी मुझे पकड़ने के लिए आ गए हैं। एडवोकेट शमशाद पठान AIMIM गुजरात जनरल सेक्रेटरी और अहमदाबाद शहर प्रमुख यह संदेश खुद शमशाद ने इंटरनेट मीडिया में जारी कर सूचित किया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.