ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

Rakhi Sawant की ड्रेस में फंसकर गिरे Vicky Kaushal कैटरीना के गाने पर कर रहे थे डांस

Vicky Kaushal IIFA 2023 Viral Video: बॉलीवुड के फेमस अवॉर्ड शो आईफा 2023 हाल ही में दुबई में आयोजित हुआ था। इस अवॉर्ड में बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए थे। वहीं कुछ स्टार्स ने इस मंच पर कॉमेडी और डांस का तड़का लगाया। विक्की कौशल भी इनमें से एक थे। आईफा 2023 से विक्की कौशल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख आपकी भी हंसी छूट जाएगी। वीडियो में विक्की और सारा अली खान स्टेज पर मौजूद होते हैं। इन दोनों के साथ राखी सावंत भी वहां खड़ी होती हैं। राखी और विक्की कैटरीना के गाने पर डांस करते हैं।

राखी की ड्रेस पर गिरते-गिरते बचे विक्की

दरअसल राखी, विक्की से कैटरीना के गाने पर डांस करने के लिए कहती हैं। इसके बाद दोनों चिकनी चमेली पर नाचने लगते हैं। तभी विक्की कहते हैं कि शीला की जवानी पर डांस करेंगे। उनके डिमांड करते ही तुरंत शीला की जवानी सॉन्ग प्ले किया जाता है। कैटरीना कैफ का ये गाना सुनते ही विक्की कौशल झूम कर नाचने लगते हैं। एक्टर के साथ-साथ राखी सावंत भी खूब मगन होकर डांस करने लगती हैं। तभी अचानक से राखी नाचते हुए पीछे होती हैं और विक्की का पैर डांस करते हुए राखी की ड्रेस पर पड़ जाता है। वे गिरते-गिरते बचते हैं। ये सब देख पास खड़ी सारा अली खान की हंसी छूट जाती है।

इस दिन रिलीज होगी विक्की-सारा की फिल्म

अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आईफा का 23वां एडिशन इस साल ऑर्गेनाइज किया गया, जो अबू धाबी के खूबसूरत आईलैंड में हुआ। इस इवेंट को विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन ने होस्ट किया। इस शानदार इवेंट का आगाज 26 मई को हुआ जो कि 27 मई को खत्म हुआ। बता दें कि सारा अली खान और विक्की कौशल की जोड़ी जल्द ही फिल्म जरा हटके जरा बचके में नजर आने वाली है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर और कुछ गाने रिलीज किए गए हैं, जिन्हें लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.