ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

इमरान खान को एक और झटका PTI के अध्यक्ष चौधरी परवेज इलाही गिरफ्तार

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। उनकी पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष चौधरी परवेज इलाही को गिरफ्तार कर लिया गया है। इलाही को गुरुवार को लाहौर नें उनके घर के बाहर से अरेस्ट किया गया।

पंजाब के असेंबली को कर दिया था भंग

जियो न्यूज के मुताबिक देशभर हिरासत में लिए जाने वाले नेताओं में चौधरी परवेज इलाही प्रमुख हैं। उन्होंने पंजाब के सीएम रहते असेंबली को भंग कर दिया था। इसके बाद वह पीएमएल-क्यू पार्टी छोड़कर PTI में शामिल हो गए थे। इमरान खान ने उन्हें पार्टी का अध्यक्ष बना दिया।

9 मई की घटना में विदेशी ताकतों का हाथ

पीएमएल-एन के नेता मियां जावेद लतीफ ने कहा कि सरकारी एजेंसियों के पास पुख्ता सबूत है कि हिंसक घटनाओं में विदेशी ताकतों का हाथ था। वहीं, वित्तमंत्री इशाक डार ने कहा कि इमकान खान से बातचीत सिर्फ एक ही शर्त पर हो सकती है। वे 9 मई की घटना के लिए माफी मांगें।

नफरती भाषणों के प्रसारण पर रोक के आदेश

पाक की इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रेगुलेटरी अथॉरिटी ने टेलीविजन चैनलों को निर्देश दिया है। कहा है कि वे नफरत फैलाने वाले, अपराधियों और उनके मददगारों के भाषणों को प्रसारित न करें।

ईशनिदा के आरोपी को मौत की सजा

पाकिस्तान में एक शख्स को ईशनिदा के नाम पर मौत की सजा सुनाई गई है। यह फैसला मरदान की एक आतंकवाद रोधी अदालत ने सुनाया। जहां इरफान नाम के एक मुस्लिम को लाउडस्पीकर पर ईशनिदा करने पर सजा सुनाई गई। अदलात ने इरफान पर 4 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है। आरोपी है कि उसने छह साल पहले एक मस्जिद के लाउडस्पीकर पर खुद को पैगम्बर बताने का झूठा दावा किया था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.