ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

करणी सेना के नेता की मौत की गुत्थी उलझी काल डिटेल जांच रही पुलिस

 इंदौर। करणी सेना के नेता मोहितसिंह पटेल की मौत की गुत्थी उलझी हुई है। पुलिस को शक है मोहित ने गोली मारकर आत्महत्या की है। स्वजन आत्महत्या से इन्कार कर रहे हैं। पीएम और एफएसएल रिपोर्ट आना बाकी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज और काल डिटेल की जांच कर रही है।

बिसनखेड़ा निवासी 29 वर्षीय कुं. मोहित पुत्र दिलीपसिंह पटेल (चौहान) की गुरुवार रात गोली लगने से मौत हुई थी। उसके सीने में दो गोलियां लगी थीं। गुरुवार तक यह स्पष्ट नहीं हुआ कि मोहित ने आत्महत्या की है या उसे गोलियां मारी गई हैं। पिता दिलीप ने बताया कि मोहित की न तो किसी से दुश्मनी थी, न घर में कोई दिक्कत थी। उनके पास करीब 50 बीघा जमीन है। मोहित इकलौता बेटा था।

पुलिस अब उन दोस्तों से पूछताछ कर रही है जो मोहित के साथ रहते थे। मोहित ने घटना के पूर्व गांव में ही रहने वाले आकाश को काल लगाया था। दोपहर में एसआइ ने बयान लिए तो कहा वह करीब 10.15 बजे निकला था। उसने कहा था कि नेता मैं एक घंटे बाद फोन लगाऊंगा। तू आ जाना। आकाश ने कहा- मैं अभी आ जाता हूं। मोहित ने कहा कि आधे घंटे बाद आना। इसी तरह उसने राहुल को भी काल लगाया। सभी दोस्त ढूंढते हुए पहुंचे तो कार अंधेरे में खड़ी मिली।

इन सवालों के जवाब ढूंढ रही पुलिस

स्वजन बोले मोहित के सीने में दो गोलियां लगी हैं। लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद दो गोलियां कैसे मार सकता है। आत्महत्या करता तो सिर में गोली मार सकता था।

पुलिस का दावा

घटना स्थल पर संघर्ष के निशान नहीं मिलें। सीट पीछे कर लेटा था। रिवाल्वर पैरों के पास थी। फोरेंसिक विशेषज्ञों ने कहा कि एक गोली मारने के बाद भी दूसरी गोली चला सकता है। मोहित की रिवाल्वर पर खून लगा है।

अंदरूनी बात जो स्वजन अभी तक छुपा रहे

मोहित का फोन फ्लाइट मोड पर मिला है। उसके पहले पत्नी मां के फोन से 19 बार काल लगा चुकी थी। मां का फोन नहीं उठाया, जबकि इसी दौरान उसने दोस्तों से बात की। ससुर के मिस्ड काल भी मिले हैं, जबकि उसने साले से बात की थी। मोहित की पांच साल पूर्व ही शादी हुई है। पुलिस का दावा है कुछ बातें हैं जो मोहित के स्वजन छुपा रहे हैं। पुलिस अब मोहित के फोन की काल डिटेल और सीसीटीवी फुटेज निकाल रही है। जिस कार में शव मिला, वह दोस्त आर्यन जोशी की है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.