ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

शादी की 27वीं सालगिरह पर बोनी कपूर ने श्रीदेवी को किया याद शेयर की अनसीन फोटोज

बॉलीवुड की बेहतरीन और सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक रहीं श्रीदेवी को आज भी याद किया जाता है। उनके गाने और उनकी फिल्मों को लोग आज भी काफी पसंद करते हैं। श्रीदेवी के पति और फिल्म मेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं अब हाल ही में बोनी कपूर ने श्रीदेवी के साथ की कुछ अनसीन फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में बोनी और श्रीदेवी एक-दूसरे के साथ फुरसत के पल बिताते नजर आ रहे हैं। दरअसल आज यानी 2 जून को बोनी कपूर और श्रीदेवी शादी की 27वीं सालगिरह मना रहे हैं। ऐसे में बोनी ने एक पोस्ट शेयर की है।

बोनी कपूर ने शेयर की अनसीन फोटोज

अपनी शादी की सालगिरह के खास मौके पर बोनी कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर श्रीदेवी को याद किया है। उन्होंने अपनी पत्नी के लिए एक नोट लिखा है और थ्रोबैक फोटोज शेयर की है। बोनी ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उसमें वे श्रीदेवी के साथ वेनिस में बोटिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा 1996, 2 जून को हमने शिरडी में शादी की थी, आज हमने 27 साल पूरे कर लिए हैं। इसके अलावा बोनी कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी एक अनसीन फोटो शेयर की है।

श्रीदेवी-बोनी की 27वीं सालगिरह

तस्वीर में बोनी और श्रीदेवी एक मंदिर में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो में एक्ट्रेस पिंक कलर की कांजीवरम साड़ी में दिखाई दे रही हैं, वहीं बोनी सफेद धोती-कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं। 1996 में बोनी कपूर और श्रीदेवी शादी के बंधन में बंधे थे। श्रीदेवी की शादी के पहले की आखिरी फिल्म जुदाई थी। शादी के बाद बोनी और श्रीदेवी पेरेंट्स बने। श्रीदेवी ने 6 मार्च 1997 में जाह्नवी कपूर को जन्म दिया था। वहीं साल 2000 में श्रीदेवी ने खुशी कपूर को जन्म दिया।

श्रीदेवी की मौत कैसे हुई थी?

वहीं 24 मार्च 2018 को श्रीदेवी का निधन हो गया था। एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ के साथ एक फैमिली वेडिंग अडेंट करने दुबई गई थीं। पुलिस जांच के अनुसार श्रीदेवी का निधन होटल के बाथ टब में अचानक डूबने की वजह से हुआ था

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.