ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

MS Dhoni के फैंस के लिए आई अच्छी खबर सफल रही कैप्टन कूल के घुटने की सर्जरी

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने गुरुवार को अपने घुटने की सर्जरी करवाई। आईपीएल में माही घुटने की समस्या से जूझते नजर आए थे। आईपीएल फाइनल के बाद ही उन्होंने मुंबई में डॉक्टर्स से सलाह ही और सर्जरी करवाई। एमएस धोनी के घुटने की डॉक्टर दिनशॉ पारदीवाला ने सर्जरी की। इससे पहले उन्होंने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का इलाज किया था।

कोकिलाबेन अस्पताल में हुई सर्जरी

एमएस धोनी को बुधवार को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया। गुरुवार सुबह 8 बजे उनका सफल ऑपरेशन हुआ। बता दें डॉ. दिनशॉ पारदीवाला स्पोर्ट्स ऑर्थोपेडिक्स के विशेषज्ञ हैं। उन्होंने 2019 में ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा का भी ऑपेशन किया था।

आईपीएल में बैंडेज पहनकर खेलते थे

महेंद्र सिंह धोनी ने मुंबई जाने से पहले सीएसके के प्रबंधन से इस बारे में चर्चा की थी। इसके बाद फ्रेंचाइजी ने माही के साथ अपनी टीम के डॉक्टर मधु थोट्टापिल्ली को भेजा। इससे पहले बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने धोनी के चोटिल होने की जानकारी दी थी। कैप्टन कूल आईपीएल के दौरान बाएं घुटने में चोट से जूझ रहे थे। वह मैच में बैंडेज पहनकर मैदान में उतरते थे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.