ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

मिडिल क्लास फैमिली पर बेस्ड है विक्की और सारा की जरा हटके जरा बचके पढ़ें फिल्म का रिव्यू

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म जरा हटके जरा बचके सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। विक्की और सारा ने अपनी फिल्म का काफी प्रमोशन किया है। वे शहर-शहर अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी थे, जिसके कारण फैंस फिल्म के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए। अब आखिरकार फिल्म रिलीज हो गई। फिल्म में दोनों पति-पत्नी का रोल निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी मिडिल क्लास फैमिली पर बेस्ड है। जरा हटके जरा बचके में दिखाया गया है कि कैसे नए शादीशुदा जोड़े अपने माता-पिता के साथ एक मिडिल क्लास फैमिली में रहते हैं, जहां दोनों को क्वालिटी टाइम नहीं मिल पाता। पढ़िए फिल्म का पूरा रिव्यू।

जरा हटके जरा बचके फिल्म की कहानी कैसी है?

फिल्म की कहानी की बात करें तो कपिल दुबे यानी विक्की कौशल और सौम्या चावला यानी सारा अली खान इंदौर के आनंद नगर में अपने परिवार के साथ रहने वाले हैं। दोनों की शादी को दो साल हो गए हैं। पंडित परिवार में शादी करके आई पंजाबी लड़की सौम्या को खुलकर जिंदगी जीना पसंद है, वहीं उसका पति कपिल हर चीज को शेयर करके चलने में विश्वास रखता है। 6 महीने से अपना बेडरूम मजबूरी में अपने मम्मी-पापा को देने वाले सौम्या और कपिल खुद के घर का सपना देखते हैं। आम आदमी की तरह ही दोनों बड़े-बड़े सपने देखते हैं। जहां दोनों की अलग ही दुनिया होती है।

लेकिन उनके सपने पूरे नहीं हो पाते हैं, सौम्या फिर भी हार नहीं मानती। वह जन आवास योजना के तहत घर के लिए अर्जी करती है। हालांकि घर लेने के सपने देखने वाले ये कपल तरह-तरह के तरीके अपनाते हैं, ताकि ये अपने खुद के घर में रह सके। वहीं सौम्या एक अनोखा तरीका अपनाती है, जो कि फिल्म में बड़ा ट्विस्ट लेकर आता है। इसे देखने के लिए आपको जरा हटके जरा बचके सिनेमा घरो में देखनी होगी।

जरा हटके जरा बचके को किसने डायरेक्ट किया है?

फिल्म जरा हटके जरा बचके का डायरेक्शन लक्ष्मण उतेकर ने किया है। लक्ष्मण उतेकर, मैत्रेय बाजपेयी, रमीज इल्हाम खान ने इस फिल्म को लिखा है। इस फिल्म की कहानी को काफी खूबसूरती से लिखा गया है। मिडिल क्लास फैमिली पर बेस्ड कहानियां अक्सर लोगों को काफी पसंद आती है। दर्शक इन फिल्मों से काफी कनेक्ट करते हैं। फिल्म में दिखाई गई इंदौर की गलियां ऐसा लगता है कि ये मध्यप्रदेश का प्रमोशन कर रही है। फिल्म में बार-बार इंदौर की गलियों और चौक-चौराहों का जिक्र किया गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.