ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

निगमायुक्त ने पुतलीघर बस स्टैंड सहित निर्माणाधीन दुकानों का किया निरीक्षण

भोपाल। शहर में नगर निगम द्वारा किए जा रहे निर्माण कार्यों को जल्द से जल्द पूरा किया जाए और उनका लाभ लोगों को दिया जाए।इसके लिए निगमायुक्त केवीएस चौधरी ने अधिकारियों और काम करने वाले ठेकेदारों को निर्देश दिए हैं। निगमायुक्त ने नादरा बस स्टैंड, पुतली घर बस स्टैंड, भौंरी आदि क्षेत्रों में बनाए जा रहे व्यवसायिक कांप्लेक्सों एवं दुकानों के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रचलित कार्याें को जल्द पूरा किया जाए। वहीं सैफिया कालेज रोड स्थित नाला निर्माण कार्य का भी निरीक्षण करते हुए उसे जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए हैं। इस दौरान उनके साथ अपर आयुक्त शश्वत सिंह मीना, मुख्य अभियंता पीके जैन सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे। नगर निगम द्वारा नादरा बस स्टैंड में निर्मित जी टू कांप्लेक्स, पुतलीघर बस स्टैंड पर दुकानों का निर्माण किया जा रहा है।

निगमायुक्त ने इनमें किए गए कार्य को देखा और कहा कि जल्द से जल्द फीनिशिंग का कार्य किया जाए। साथ ही दुकानों का आकार एवं मूल्य पेंट से लिखवाकर प्रदर्शित किया जाए।वहीं निर्माण,कार्याें की धीमी गति पर निगमायुक्त ने नाराजगी जताते हुए अधिकारियों को फटकार लगाई है।वहीं भौंरी में निर्मित दुकानों का अवलोकन भी किया।

नहीं बना नाला तो होगी दिक्कत

सैफिया कालेज रोड स्थित नाले पर स्लेब डालने का कार्य किया जा रहा है यदि यह नाला वर्षा से पहले नहीं बना तो आगामी दिनों में होने वाली वर्षा के दौरान लोगों को भारी समस्या का सामना करना पड़ सकता है। इस नाले के

निर्माण को भी देखने निगमायुक्त पहुंचे और सैफिया कालेज से भोपाल टाकीज की और जाने वाले मार्ग पर स्थित पुराने नाले को भी बड़े नाले से जोड़ने के निर्देश दिए हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.