ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

बुलंदशहर में भयानक हादसे से हड़कंप! निर्माणाधीन मकान का लेंटर गिरने से 32 मजदूर दबे

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। जहां एक निर्माणाधीन मकान का लेंटर गिरने से मलबे में 32 मजदूर दब गए हैं। इस घटना की जानकारी होते ही हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस  राहत व बचाव कार्य में जुट गई है।

हादसा मेरठ-बदायूं हाइवे के नजदीक हुआ है। यह मकान बुलंदशहर के शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र में आता है। पुलिस ने अब तक स्थानीय लोगों की मदद से 20 के करीब मजदूरों को मलबे से बाहर निकाल लिया है। इसमें से 4 की हालत बेहद नाजुक है, जबकि पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.