ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

अखिलेश की अपील- सपा-गठबंधन के प्रत्याशी को जिताने के लिए जुट जाएं कार्यकर्ता

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के में जीत निश्चित करने के लिए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव अथक प्रयास कर रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने शनिवार को अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा कि सपा के सभी विधानसभा के निवेदकों; पूर्व सांसद/ विधायक/ जिला पंचायत अध्यक्ष/ ब्लाक प्रमुख व वर्तमान जिला पंचायत सदस्य/ बीडीसी व प्रत्याशी रहे पंचायत अध्यक्ष /ब्लॉक प्रमुखों से पार्टी की अपील है कि वो सपा-गठबंधन प्रत्याशी की जीत में पूर्ण समर्थन-सहयोग करें! सबको स्थान ~ सबको सम्मान।

बता दें कि अखिलेश ने यूपी विधानसभा चुनाव के लिए  सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी, महान दल, जनवादी पार्टी, आरएलएडी और अपना दल (कमेरावादी) के साथ गठबंधन किया है। जिसके सहारे सपा 2022 की नाव पार में करने में जुटे हैं। दूसरे चरण का मतदान 14 फरवरी को है, जिसके चलते चुनाव प्रचार थम गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.