ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

जहुराबाद विधानसभा सीट: सपा से बागी हुई शादाब फातिमा को BSP ने बनाया प्रत्याशी

गाजीपुर: बहुजन समाज पार्टी ने गाजीपुर की जहुराबाद विधानसभा सीट से आखिरकार सैयदा शादाब फातिमा को अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है। इसकी घोषणा आज शनिवार को दिन में बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री और राज्यसभा सांसद डॉ० अशोक सिद्धार्थ ने बसपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के सामने की। उन्होंने बताया कि वर्तमान हालातों को देखते हुए पुराने प्रत्याशी बुझारत राजभर को पार्टी ने वापस ले लिया है और अब जहुराबाद विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी की प्रत्याशी पूर्व में समाजवादी पार्टी की मंत्री रही सैयदा शादाब फातिमा होंगी।

मीडिया के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अफजाल अंसारी बहुजन समाज पार्टी के सांसद हैं और वह निश्चय ही बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशियों के लिए आगे आएंगे। वहीं सैयदा फातिमा ने बहुजन समाज पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद खुशी जाहिर की। उन्होंने राष्ट्रीय महासचिव अशोक सिद्धार्थ के साथ बसपा सुप्रीमो मायावती का धन्यवाद ज्ञापित कर पत्रकारों के सवाल के जवाब में बताया कि वे अब बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी के तौर पर जहुराबाद विधान सभा में चुनाव लड़ने जा रही हैं।

उन्होंने ओमप्रकाश राजभर के दिए बयान पर कड़ी आपत्ति दर्ज कराते हुए कहा कि अब वक्त बताएगा कि कौन वोट कटवा है और कौन मुड़ी कटवा है, उन्होंने बताया कि पिछले चुनावों में हमने राजभर को 30 हजार से ज्यादा वोट से हराया था और इस बार भी हराउंगी। उन्होंने दावा किया कि क्षेत्र में उन्होंने कार्य किया है और उसी के दम पर चुनाव लड़ूंगी, और बसपा को भारी अंतर से जीतूंगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.